सुशांत सिंह राजपूत केस पर पहली बार बोलीं अंकिता लोखंडे, एक्टर की बहन ने कहा- सत्यमेव जयते

सुशांत सिंह राजपूत केस पर पहली बार बोलीं अंकिता लोखंडे, एक्टर की बहन ने कहा- सत्यमेव जयते
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह, अंकिता लोखंडे (Photo Credit- shwetasinghkirti/lokhandeankita/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर फैलाई जा रही बातों पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने नाराजगी जताते हुए रिएक्शन दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 31, 2020, 10:23 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सोशल मीडिया पर बवाल से लेकर पुलिस की पूछताछ तक जारी है, इसके बाद भी अभी तक कोई इस बात का पता नहीं लगा सका है कि एक्टर ने अपनी बहुमूल्य जिंदगी खत्म करने का कदम आखिर क्यों उठाया. हर कोई इसे लेकर अपने-अपने नजरिए से थ्योरी पेश कर रहा है. वहीं अब पहली बार सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने सुशांत को डिप्रेस्ड इंसान बताने वाले लोगों पर नाराजगी जताते हुए ये साफ कर दिया है कि सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं थे. अंकिता द्वारा कही हुई बातों को सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह (Shweta Kirti Singh) का भी सपोर्ट मिला है.

सुशांत के जाने के बाद उन्होंने बिहार पुलिस को बयान देने के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ी और एक न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने दो टूक कहा कि सुशांत के डिप्रेशन को लेकर जिस तरह की खबरें चल रही हैं, वो गलत है. उन्होंने कहा सुशांत एक बेहद पॉजिटिव इंसान था, जो छोटी-छोटी बातों में खुशियां ढूंढ़ता था. वो कहता था कि अगर में बॉलीवुड में कुछ नहीं कर पाया तो ऑर्गेनिक फार्मिंग करूंगा और खुश रहूंगा. अंकिता ने ये भी कहा कि सुशांत एक डायरी लिखते थे, जिसमें वो लिखते थे कि अगले 5 सालों में वो क्या-क्या करेंगे, कैसे दिखें, कहां पहुंचेंगे. अंकिता का कहना है कि सुशांत ने अपने लिए 5 साल के जो भी सपने देखे थे वो सब सच हुए. ऐसा इंसान डिप्रेस्ड कैसे हो सकता है.


अंकिता लोखंडे का ये वीडियो शेयर करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने अशोक स्तंभ शेयर किया है. इसके जरिए उन्होंने कहा- सत्यमेव जयते. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह के इस पोस्ट से जाहिर है कि अंकिता लोखंडे द्वारा कही गई बातों को सुशांत के परिवार का पूरा सपोर्ट मिल रहा है. सुशांत के परिवार ने अभी तक सामने आकर फैल रही खबरों पर बात नहीं की है, लेकिन ऐसा लगता है कि सुशांत के परिवार की ओर से अब अंकिता उनका पक्ष रख रही हैं.



अंकिता ने इस इंटरव्यू में बेहद विश्वास के साथ ये बात रखी है कि सुशांत कभी डिप्रेस्ट हो ही नहीं सकते, इतने विश्वास के साथ अभी तक ये बात किसी ने भी नहीं कही है. बता दें कि इस बीच सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है. बिहार पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading