सुशांत सिंह के साथ काम करने की बात पर अंकिता लोखंडे ने दिया चौंकाने वाला बयान

अंकिता लोखंडे कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

News18Hindi
Updated: January 22, 2019, 6:32 PM IST
सुशांत सिंह के साथ काम करने की बात पर अंकिता लोखंडे ने दिया चौंकाने वाला बयान
अंकिता लोखंडे
News18Hindi
Updated: January 22, 2019, 6:32 PM IST
टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता पाने वाली टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म की रिलीज में अब कुछ दिन ही बचे हैं. ऐसे में अंकिता इस फिल्म की प्रमोशन में लगी हुईं हैं. इसी प्रमोशन के दौरान अंकिता  से उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सवाल पूछा गया. अंकिता से पूछा गया कि क्या वो कभी सुशांत के साथ कोई फिल्म करना चाहेंगी. अंकिता ने कहा, 'एक कलाकार के तौर पर मेरे पास कोई च्वॉइस नहीं होगी. अगर स्क्रिप्ट अच्छी होगी तो मैं सुशांत के साथ काम करूंगी.'

अंकिता अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं लेकिन टीवी और बड़े पर्दे को लेकर उनकी सोच एक जैसी है. उन्होंने कहा, ''मेरे लिए सिर्फ एक चीज बदली है वो है कैमरा. बाकी समय एक जैसा है."



आगे अंकिता ने कहा, हार्डवर्क तो टीवी पर भी कम नहीं है. वहां बिना किसी टाइम लिमिट के काम करना पड़ता है. "एक हफ्ते में मैंने लगातार 128 घंटे काम किया है. वहीं फिल्मों में 12 घंटे की शिफ्ट होती है. जिसकी वजह से तैयारी के लिए समय मिल जाता है."

सुशांत और अंकिता की मुलाकात जीटीवी के शो 'पवित्र रिश्ता' के दौरान हुई थी. दोनों इस शो में लीड रोल में नजर आए थे. इसके बाद सुशांत को बॉलीवुड में अच्छा ब्रेक मिल गया. इसके बाद से ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...