एक ही फिल्म के बाद अभिनेत्री ने खरीदा 8 कमरों वाला फ्लैट

अंकिता सेटल होने की प्लानिंग कर रही हैं और वह काफी खुश हैं. जो अपार्टमेंट अंकिता और विक्की ने खरीदा है वह फिलहाल अंडर कंस्ट्रक्शन है.

News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 10:39 AM IST
एक ही फिल्म के बाद अभिनेत्री ने खरीदा 8 कमरों वाला फ्लैट
बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन.
News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 10:39 AM IST
मणिकर्णिका में झलकारी बाई के रोल में फिल्मी पर्दे पर डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के फैन्स के लिए अच्छी खबर. अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ मिलकर एक बहुत बड़ा फ्लैट खरीदा है. कहा जा रहा है कि अंकिता और विकी दिसंबर में शादी करने वाले हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता और विक्की ने 8 BHK फ्लैट खरीदा है. रिपोर्ट में कहा गया है कि अंकिता सेटल होने की प्लानिंग कर रही हैं और वह काफी खुश हैं. जो अपार्टमेंट अंकिता और विक्की ने खरीदा है वह फिलहाल अंडर कंस्ट्रक्शन है.

विक्की से पहले अंकिता लोखंडे ने लंबे समय तक सुशांत सिंह राजपूत को डेट किया. टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर शुरू हुआ ये प्यार साल 2016 तक चला. इस जोड़ी से फैन्स का जुड़ाव इस कदर था कि ब्रेकअप की खबर किसी झटके से कम नहीं थी. अंकिता को इससे उबरने में काफी समय लगा था. धीरे-धीरे अपने दोस्त रहे विक्की से उनका दिल जुड़ गया और अब दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे हैं.



इसी साल अप्रैल में अंकिता और विक्की की एक किस वीडियो ने इस रिश्ते की खबर पर मुहर लगा दी थी. मुंबई में एक शादी के दौरान की ऐसी कई वीडियोज़ आई थीं जिनके बाद साफ हो गया था कि विक्की और अंकिता साथ हैं. अर्जुन बिजलानी ने कुछ वीडियोज़ शेयर किए थे जिनमें दोनों साथ डांस करते नजर आ रहे थे. इसी डांस के दौरान अंकिता ने विक्की को गले लगाते हुए किस किया था.




 




View this post on Instagram




 

#ankitalokhande with #vickyjain ❤️❤️ at a wedding of a friend


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






अंकिता और विक्की की शादी की अफवाह 'मणिकर्णिका' के समय से चल रही हैं. उस वक्त अंकिता का कहना था, अगर ऐसा होता है तो मैं आपको जरूर बताउंगी और बुलाउंगी भी. मैं अभी कुछ नहीं कह सकती. फिलहाल ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है. मैं केवल अपने काम पर फोकस कर रही हूं.

यह भी पढ़ें:

आम आदमी पर गिरेगी गाज, नहीं मिलेगी इस जगह एंट्री

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...