सुशांत के गम में एकता कपूर से मिलने पहुंचीं अंकिता लोखंडे, होगी प्रेयर मीट!

सुशांत के गम में एकता कपूर से मिलने पहुंचीं अंकिता लोखंडे, होगी प्रेयर मीट!
सुशांत के निधन के बाद अंकिता बहुत उदास हैं.

सुशांत सिंंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिजनों से मिलने के बाद अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एकता कपूर से मिलने के लिए उनके घर पहुंचीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 17, 2020, 10:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का आकस्मिक निधन की खबर पर कोई विश्वास नहीं कर पा रहा है. 34 साल का वो कलाकार जिसने लोगों को अपने एक्टिंग से दीवाना बना दिया, उसने ये कदम क्यों उठा लिया, ये लोग समझ नहीं पा रहे हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के लिए सुशांत को खोना एक ऐसा नुकसान है, जिसे शायद ही कभी भरा जा सकेगा. सुशांत जिन लोगों के बेहद करीब थे, वो इस घटना के बाद से परेशान हैं. सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी उनमें से एक हैं. सुशांत के निधन के बाद से वे बेहद परेशान हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) मंगलवार को अपनी मां, सुशांत और उनके कॉमन दोस्त संदीप सिंह के साथ, सुशांत के परिवार से मिलने के लिए वहांं पहुंचीं, जहां एक्टर ने ये कदम उठाया था. इसके बाद वह टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता का निर्माता एकता कपूर के घर पहुंचीं. सुशात के निधन के बाद वो कितनी गमगीन हैं, ये उनके चेहरे पर साफ देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता कपूर, सुशांत के लिए प्रेयर मीट आयोजित कर रही हैं और इसी सिलसिले में अंकिता वहां पहुंची थीं.


सुशांत और अंकिता के रिलेशनशिप के खत्म हुए कई साल हो गए हैं, लेकिन सुशांत की मौत पर अंकिता की इस तरह से टूट जाना बताता हैं कि उनके दिल में सुशांत के लिए एक खास जगह थी. इस वीडियो को मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.



सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में साथ काम किया था. इस सीरियल में दोनों की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद थी. वहीं, एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें- सुशांत के पिता ने पुलिस को दिया बयान बोले- 'वो अक्सर मायूस होता था लेकिन...'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज