Ganesh Chaturthi 2020: अंकिता लोखंडे ने बप्पा से सुशांत के लिए की प्रार्थना, बोलीं- 'सब मिलकर...'

Ganesh Chaturthi 2020: अंकिता लोखंडे ने बप्पा से सुशांत के लिए की प्रार्थना, बोलीं- 'सब मिलकर...'
अंकिता लोखंडे (Photo credit: instagram/@lokhandeankita)

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें गणपति बप्पा बिराजे नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 10:03 PM IST
  • Share this:
मुंबईः आज पूरे देश में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020) का उत्सव मनाया जा रहा है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में पहले की तरह धूमधाम से बप्पा का स्वागत नहीं किया गया. लेकिन, इन सबके बाद भी गणपति पर आस्था का आलम पहले की ही तरह रहा. पूरा सोशल मीडिया बप्पा की तस्वीरों से भरा नजर आया. हमेशा की तरह इस बार भी मनोरंजन जगत के सितारों ने बप्पा का स्वागत किया. कई सितारों ने सोशल मीडिया पर गणेश चतुर्थी 2020 (Ganesh Chaturthi 2020) के सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. इस बीच टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें गणपति बप्पा बिराजे नजर आ रहे हैं.

वीडियो शेयर करते हुए एक बार फिर अंकिता लोखंडे ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और दिवगंत बॉलावुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए प्रार्थना की है. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'घर में स्वागत है बप्पा, बप्पा तू तो सब जानता है. आप और मैं बहुत ही स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. चलिए सब साथ आते हैं और दिल से बप्पा से सुशांत के लिए प्रार्थना करते हैं. सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं. गणपति बप्पा मोरिया.'
इसके पहले भी अंकिता लोखंडे ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. जिसमें वह मराठी अवतार में नजर आ रही थीं. ये तस्वीरें साल 2019 के गणपति सेलिब्रेशन की हैं, जिन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था- 'मैं अपने गणपति बप्पा से इस साल मिलने का इंतजार कर रही हूं. गणपति बप्पा लौकर या.'
View this post on Instagram

I’m waiting to meet my ganpatibappa this year ❤️ganpati Bappa laukar ya #throwback 2019 ganpatibappa

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on



बता दें, इन दिनों अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मुहीम छेड़ रखी है. एक्ट्रेस आए दिन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत कभी सुसाइड नहीं कर सकते.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज