रणवीर सिंह की फिल्म 'अन्नियन' शुरू होने से पहले ही कानूनी पचड़े में फंसी, निर्माताओं ने दी कोर्ट में जाने की धमकी

इंस्टा पर फैंस को दी खुशखबरी!

इंस्टा पर फैंस को दी खुशखबरी!

मीडिया रिपोर्ट की माने तो 'अन्नियन' (Anniyan) के निर्माता ने डायरेक्टर शंकर को नोटिस भेजकर चेतावनी दी है कि अगर वो 'अन्नियन' का हिन्दी रीमेक उनकी इजाजत के बिना बनाते हैं तो वो उनके खिलाफ कोर्ट में जा सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 11:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अन्नियन' (Anniyan) के हिंदी रीमेक (Hindi Remake) की खबरें चर्चा में है. इससे बॉलीवुड स्टार (Bollywood Star) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम जुड़ा है. खबर थी कि फिल्म के लिए निर्देशक शंकर (Shankar) ने रणवीर को फायनल कर लिया है, जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी. अब इस फिल्म को लेकर परेशानी भरी खबर सामने आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो 'अन्नियन' (Anniyan) के निर्माता ने डायरेक्टर शंकर को नोटिस भेजकर चेतावनी दी है कि अगर वो 'अन्नियन' का हिन्दी रीमेक उनकी इजाजत के बिना बनाते हैं तो वो उनके खिलाफ कोर्ट में जा सकते हैं. निर्माता वी. रविचंद्रन ने अपने नोटिस में लिखा है कि शंकर ने उनसे 'अन्नियन' का हिन्दी रीमेक अनाउंस करने से पहले इजाजत नहीं ली, जो कानूनी रूप से गलत है. वी. रविचंद्रन ने साल 2005 में 'अन्नियन' नाम की फिल्म बनाई थी, जिसमें विक्रम और प्रकाश राज जैसे कलाकार थे.

रविचंद्रन ने अपने स्टेटमेंट में लिखा है, ‘मुझे यह जानकर बहुत शॉक लगा है कि आपने अन्नियन के हिन्दी रीमेक का अनाउंसमेंट कर दिया है. आप अच्छी तरह से जानते हैं कि फिल्म अन्नियन का निर्माता मैं हूं. फिल्म की कहानी के सारे राइट्स मेरे पास हैं, जो मैंने लेखक सुजाता से खरीदे थे. मैंने सुजाता को पूरे रुपये चुकाए हैं, जिसके सबूत भी मेरे पास हैं. मेरे पास अन्नियन के सारे साइट्स हैं. ऐसे में मेरी इजाजत के बिना फिल्म की कहानी चुराना या उसका रीमेक बनाना गैरकानूनी है.’

हाल ही में इसके हिंदी रीमेक को लेकर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी दी थी. शंकर ने रणवीर की खुलकर तारीफ की थी और कहा था कि उन्हें 'अन्नियन' के रीमेक के लिए एक ऐसे ही करिश्माई शोमैन की जरूरत थी. वो एक बेहतरीन कलाकार हैं, जिन्होंने साबित किया है कि वो अपनी शानदार एक्टिंग से किसी भी चरित्र को यादगार बना सकते हैं. उन्होंने कहा कि ‘मैं पैन-इंडिया दर्शकों के लिए अन्नियन बनाने के लिए एक्साइटेड हूं और मुझे विश्वास है कि ये दमदार कहानी सभी के दिलों तक पहुंचेगी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज