बर्थडे पर आदित्य रॉय कपूर की नई एक्शन फिल्म 'ओम: द बेटल विदइन' का ऐलान

आदित्य रॉय कपूर.
आदित्य रॉय कपूर.

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने अपने 35वें बर्थडे पर फिल्म 'ओम: द बैटल विदइन (Om the Battle Within)' साइन की है. मशहूर निर्देशक टीनू वर्मा के बेटे कपिल इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म से कपिल डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 4:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) का 35वां बर्थडे हैं. वे अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वे अपने करियर को फिर से संवारने में शिद्दत से लगे हुए हैं. इसके लिए वे अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्मों को साइन करने पर लगातार काम कर रहे हैं. सोमवार को आदित्य के बर्थडे पर उनकी एक फिल्म की घोषणा की गई है.

आदित्य ने फिल्म 'ओम: द बैटल विदइन (Om the Battle Within)' साइन की है. मशहूर निर्देशक टीनू वर्मा के बेटे कपिल इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म से कपिल डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. जी स्टूडियो, अहमद खान और शायरा खान मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं.

फिल्म समीक्षक और बिजनेस एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस फिल्म की जानकारी दी है. आदित्य की यह फिल्म एक एक्शन पैक्ड फिल्म होगी. सूत्रों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर माह से शुरू कर दी जाएगी. यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी. रिलीज के डेट की घोषणा अभी तक नहीं की गई है.





फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए अभी तक किसी का नाम फाइनल नहीं किया गया है. दिशा पटानी और तारा सुतारिया को इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में कास्ट किए जाने की खबर थी. फिल्म की आधिकारिक घोषणा में केवल आदित्य के नाम का ऐलान किया गया है, किसी भी एक्ट्रेस का जिक्र नहीं किया गया है. इससे पहले फिल्म 'मलंग' में आदित्य और दिशा की जोड़ी नजर आ चुकी है. इस फिल्म में दोनों की कैमेस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.

फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू किए जाने की खबर है. यह भी खबर है कि इस फिल्म के एक्शन और फाइट सीन्स पर बजट खर्च करने की योजना है. आदित्य इस फिल्म के एक्शन सीन के लिए अपनी बॉडी बना रहे हैं और अलग-अलग तरह के एक्शन को शिद्दत से सीखने में लगे हैं. आदित्य के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें अनुराग बसु के निर्देशन में बनी मल्टी स्टारर फिल्म 'लूडो' में देखा गया था. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज