Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    दीपावली पर ‘स्कैम 1992’ फेम प्रतीक गांधी की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की घोषणा

    एक्टर प्रतीक गांधी.
    एक्टर प्रतीक गांधी.

    वेब सीरिज ‘स्कैम 1992 - द हर्षद मेहता स्टोरी (Scam 1992 - The Harshad Mehta Story)’ के लिए दर्शकों से प्रशंसा पा चुके एक्टर प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) की डेब्यू फिल्म की घोषणा कर दी गई है. इस फिल्म का नाम ‘रावण लीला (Ravan Leela)’ है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 14, 2020, 11:26 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. वेब सीरिज ‘स्कैम 1992 - द हर्षद मेहता स्टोरी (Scam 1992 - The Harshad Mehta Story)’ के लिए दर्शकों से प्रशंसा पा चुके एक्टर प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) की डेब्यू फिल्म की घोषणा कर दी गई है. इस फिल्म का नाम ‘रावण लीला (Ravan Leela)’ है. प्रतीक ने खुद ट्वीट कर बताया है कि, यह उनकी पहली हिन्दी फिल्म है. इस तरह वे इस हिंदी फिल्मों में अपना डेब्यू करेंगे.

    हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित और श्रेयस अनिल लॉलेकर की पटकथा पर बनी फिल्म को ‘मजबूत विषय-वस्तु’ वाली और मनोरंजनपरक बताया जा रहा है. इसका निर्माण पेन स्टूडियोज कर रही है. पेन स्टूडियोज ‘कहानी’, ‘हेलीकॉप्टर एला’, ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और ‘ द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी है.

    पेन स्टूडियोज के जयंतिलाल गाडा ने बताया कि उनकी टीम को आशा है कि इस फिल्म पर दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी. वहीं गज्जर ने कहा कि उन्होंने ‘कुछ नया’ करने की कोशिश की है और उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी. सबसे दिलचस्प बात यह है कि फिल्म मेकर्स की योजना इस फिल्म को इसी साल रिलीज करने की है.





    कोरोना काल में भारत में वेब सीरीज़ खूब देखी गईं. इसका वाजिब कारण भी है क्योंकि सिनेमाघर लंबे समय से बंद हैं. इस कारण से वेब सीरीज़ को सिनेमाघर कोई टक्कर नहीं दे पा रहा है. मजबूरी में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखना ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए वरदान बन गया. अनेक वेबसीरीज के बीच सोनी लिव पर रिलीज की गई हंसल मेहता की वेब सीरीज़ 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' की खू़ब चर्चा की गई. सरप्राइज की बात यह है कि वेब सीरीज़ को IMDB पर 9 से अधिक की रेटिंग मिली है. इसे अब तक सबसे अधिक पसंद की गई इंडियन वेब सीरीज़ कहा जा रहा है.

    वेब सीरीज़ के मेकर और डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्वीट किया था. ट्वीट में उन्होंने ORMAX मीडिया के हवाले से इंडिया में सर्वाधिक लाइक वाली वेब सीरीज़ की लिस्ट दी गई है. इसमें उनकी बनाई वेब सीरीज़ स्कैम 1992 नंबर वन पर मौजूद है. हंसल मेहता ने ट्वीट में लिखा था कि, ये भी हुआ है! मुझे ये रेटिंग्स समझ में नहीं आती हैं. लेकिन उम्मीद करता हूं कि ये सही होंगी?'
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज