नहीं चली फिल्म तो मशहूर एक्टर ने कहा- अब एक्टिंग छोड़ दूंगा, बेइज्जती हो रही है

मशहूर अभिनेता ने कहा, अगर रोल ऑफ़र करना है तो बेहतरीन रोल करो नहीं तो मुझे रोल ऑफ़र ही मत करो. अब नहीं करनी मुझे एक्टिंग.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 9:06 PM IST
नहीं चली फिल्म तो मशहूर एक्टर ने कहा- अब एक्टिंग छोड़ दूंगा, बेइज्जती हो रही है
जॉली एलएलबी 2 में अन्नू कपूर के वकील का ‌किरदार खूब सराहा गया था.
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 9:06 PM IST
अभिनेता अन्नू कपूर हाल ही में फ़िल्म 'ख़ानदानी शफाखाना' में वक़ील के किरदार में नज़र आए. हालांकि फ़िल्म की कहानी भी मज़ेदार थी. फिल्म में अन्नू कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, बादशाह, वरुण शर्मा समेत सभी एक्टर्स ने भी बेहतरीन काम किया. लेकिन शायद दर्शक इतने बोल्ड सब्जेक्ट और अन्दाज़ को पचा नहीं पाए. इसीलिए फ़िल्म बाक्स ऑफ़िस पर कुछ ख़ास नही चली.

हाल ही में न्यूज़ 18 हिंदी से अन्नू कपूर की ख़ास बातचीत हुई जिसमें उन्होंने कई बातों पर खुलकर चर्चा की. अन्नू कपूर कहते हैं कि अब मैं एक्टिंग करकर थक चुका हूं अब मैं कुछ नया करूंगा, मैं अब फ़िल्में बनाऊंगा.

इस फिल्म का कर चुके हैं डायरेक्‍शन
अब यह बेहतरीन अभिनेता फ़िल्म बनाने का सोच रहे हैं. वैसे इससे पहले भी अन्नू कपूर कई बेहतरीन फ़िल्में बना चुके हैं. 1994 में चिल्ड्रन फिल्म सोसायटी, इंडिया के लिए नाना पाटेकर, मून सेन और बेंजामिन गिलानी को लेकर एक फिल्म 'अभय: द फियरलेस' बनाई थी.

यह भी पढ़ेंः जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने पर बौखलाईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, कहा- जन्नत जल रही है हम बैठे रो रहे हैं

अन्नू कपूर के निर्देशन में बनीं इस फिल्म को उस साल का बेस्ट चिल्ड्रन फिल्म का अवॉर्ड भी मिला था. हालांकि इसके बाद अन्नू कपूर ने निर्देशन से मुंह मोड़ लिया. लेकिन वे अब एक लंबे अरसे के बाद अपने करियर की एक बेहतरीन पाली निर्देशन में खेलने के लिए बेताब हैं.

अन्नू कपूर ने अब खुलकर रोल वकील का रोल ऑफर करने वालों की भर्तस्ना की है.
अन्नू कपूर ने अब खुलकर रोल वकील का रोल ऑफर करने वालों की भर्तस्ना की है.

Loading...

अब रोल नहीं बेइज्जती मिल रही है
अन्नू कपूर बातचीत करते हुए कहते हैं कि मेरा नसीब था कि पहली ही फ़िल्म में बतौर निर्देशक मुझे नेशनल अवार्ड मिला. लेकिन इसके बावजूद शायद उस वक़्त मेरे नसीब को मेरा डायरेक्शन में आना मंज़ूर ना था. इसलिए मेरी राहें एक्टिंग की तरफ़ मुड़ गयी. लेकिन अब फिर निर्देशन की ओर चल रहा हूं मेरे कई क़रीबी चाहते हैं कि मैं उनकी फ़िल्में बनाऊं.

आप एक्टिंग छोड़ना क्यों चाहते हैं? इस सवाल पर हंसते हुए अन्नू कपूर कहते हैं कि इन दिनों 10 रोल वक़ील के ऐसे ऑफ़र होते हैं जिसमें से मैं कम से कम 8 के लिए मना कर देता हूं. लोग मुझे ऐसा काम देते हैं जो मैं पहले कर चुका हूं. ऐसे में जब इस तरह के मुझे ऑफ़र मिलते हैं तो लगता है कि लोग मुझे रोल नहीं ऑफ़र कर रहे बल्कि मेरी बेइज़्ज़ती कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः Article 370 हटने पर पायल रोहतगी ने पीएम को कहा शुक्रिया

उन्होंने कहा, 'इसलिए अगर रोल ऑफ़र करना है तो बेहतरीन रोल करो नहीं तो मुझे रोल ऑफ़र ही मत करो. अब नहीं करनी मुझे एक्टिंग. मैं वक़ील का रोल कर करके थक गया हूं. इससे बेहतर तो यह है कि फ़िल्म बनाऊं. अपनी बात ख़त्म करते हुए अन्नू कपूर कहते हैं कि फ़िलहाल मेरे पास चार कहानियां हैं. अभी काम चल रहा है. मेरी उम्मीद है कि 2020 में मेरे निर्देशन में बनी फ़िल्म बाक्स ऑफ़िस पर ज़रूर दस्तक देगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 7:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...