कंगना के बाद एक और अभिनेत्री का आरोप- विकास बहल ने की जबरन KISS करने की कोशिश

अभिनेत्री ने बताया कि (पता नहीं उस वक्त वो नशे में था या दिखाने की ​कोशिश कर रहा था) उसने मुझे पकड़ लिया और जबरन मेरे होंठों पर किस करने की कोशिश करने लगा.

News18Hindi
Updated: October 8, 2018, 7:48 PM IST
कंगना के बाद एक और अभिनेत्री का आरोप- विकास बहल ने की जबरन KISS करने की कोशिश
विकास बहल
News18Hindi
Updated: October 8, 2018, 7:48 PM IST
फिल्म निर्देशक विकास बहल पर हाल ही में एक महिला ने सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया है. विकास पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाने वाली महिला उन्हीं की फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में क्रू के तौर पर काम कर चुकी है. फ़िल्मी दुनिया में छिड़े इस #metoo कैम्पेन में अब विकास बहल तेजी से घिरते नज़र आ रहे हैं. विकास पर कंगना रनौत के बाद अब एक और अभिनेत्री ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं.

वेबसाइट मिस मालिनी को दिए बयान में अभिनेत्री ने कहा कि विकास हमेशा ऐसी स्थिति से बचने के लिए नशे में होने का नाटक करते थे. अभिनेत्री ने बताया कि एक दिन वह एक पार्टी में जा रहा था, जहां मैं भी थी. मुझे लगा इतने लोगों के बीच मैं सेफ हूं, लेकिन ऐसा नहीं ​था.

अभिनेत्री ने कहा, 'पता नहीं उस वक्त वो नशे में था या दिखाने की ​कोशिश कर रहा था, उसने मुझे पकड़ लिया और जबरन मेरे होंठों पर किस करने की कोशिश करने लगा. मैंने उसे धक्का दिया, लेकिन वो ये दिखाने की कोशिश करता रहा कि वो इन सब बातों से अनजान, नशे में हैं.

उन्होंने बताया कि मैंने तुरंत पार्टी छोड़ दी और अपने बॉयफ्रेंड के पास चली गई, लेकिन फिर भी वो मुझे लगातार मैसेज करता रहा कि तुमने पार्टी क्यों छोड़ दी. मैं तुम्हे घर छोड़ देता. अभिनेत्री का कहना है कि ये उसका तरीका होता था, वो नशे में होने का नाटक करता था. बता दें इस पूरे बयान में अभिनेत्री की जानकारी गुप्त रखी गई है.

अब ऐसे में विकास जहां एक तरफ #metoo कैम्पेन से घिर चुके हैं, वहीं उनके हाथ से अब कई सारे प्रोजेक्ट्स भी जा चुके हैं. खबर है कि विकास अमेजन प्राइम के लिए एक वेब सीरीज में काम कर रहे थे. यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते जहां उनके साथियों ने उनसे किनारा कर लिया है. वहीं अब खबर आ रही है कि अमेजन के साथ ये प्रोजेक्ट भी उनके हाथ से जा चुका है.

इस बीच सुपर 30 के निर्देशक विकास बहल पर लगे यौन शोषण के गंभीर आरोपों को लेकर ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया है. उन्होंने लिखा, 'मेरे लिए ऐसे किसी भी शख्स के साथ काम करना असंभव है जो गंभीर दुर्व्यवहार का दोषी हो.'

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'मैंने सुपर 30 के निर्माताओं से बात की है और उनसे निवेदन किया है कि तथ्यों को संज्ञान में लेकर सख्त से सख्त कदम उठाएं. सभी दोषियों को कड़ी सजा होनी चाहिए और जो पीड़ित हैं उनको सशक्त किए जाने की जरूरत है.'
Loading...




विकास बहल को लेकर बोले ऋतिक रोशन- ऐसे शख्स के साथ काम करना असंभव
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर