Home /News /entertainment /

ANTIM Box Office Collection Day 2 : दूसरे दिन भी सलमान खान का नहीं चला जादू, बस इतनी ही हुई कमाई

ANTIM Box Office Collection Day 2 : दूसरे दिन भी सलमान खान का नहीं चला जादू, बस इतनी ही हुई कमाई

बॉक्स ऑफिस पर हुई धीमी शुरुआत(फोटो साभार NEWS18)

बॉक्स ऑफिस पर हुई धीमी शुरुआत(फोटो साभार NEWS18)

ANTIM Box Office Collection Day 2: उम्मीद जताई जा रही थी कि सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) स्टारर फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim : The Final Truth) बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही धमाकेदार कमाई करेगी. मगर फिल्ममेकर्स की उम्मीदों पर पानी फिर गया. अब दूसरे दिन की कमाई को भी देखकर ऐसा लग रहा है कि सलमान खान का स्टारडम भी दर्शकों को थिएटर्स नहीं खींच पाई . मगर फिल्म के प्रमोशन में सलमान अब भी कोई कसर नहीं छोड़ नहीं हैं.

अधिक पढ़ें ...

    फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim : The Final Truth) से ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि यह बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करेगी, मगर सलमान खान (Salman Khan) का स्टारडम भी फिल्म को अच्छी शुरुआत नहीं दिला पाई. वैसे फिल्म ने ठीक-ठाक ओपनिंग ली थी. फिल्म ने पहले दिन तकरीबन 4.5 करोड़ की कमाई की थी. बिजनेस के लिहाज से देखें तो शुरुआत धीमी हुई. उम्मीद थी कि दूसरे दिन फिल्म अच्छी-खासी कमाई करेगी. मगर दूसरे दिन भी इसकी कमाई में कुछ खास बढ़ोत्तरी नहीं हुई. अब उम्मीद की जा रही है कि आज यानी रविवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर सकती है.

    फिल्म ने दूसरे दिन भी किया बॉक्स ऑफिस पर मेकर्स को निराश
    सलमान खान (Salman Khan) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग को देखते हुए ऐसा माना जा रहा था कि ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim : The Final Trut) रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी, मगर ऐसा हो न सका. बॉक्सऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन तकरीबन 5.25 से 5.50 करोड़ तक की कमाई की है. अब इस आंकड़े के हिसाब से फिल्म के दूसरे दिन कमाई में कोई भारी उछाल देखने को नहीं मिला. फिल्ममेकर्स के लिए राहत की बात यह रही कि बिजनेस का आंकड़ा पहने दिन की कमाई से नीचे भी नहीं गया. अब सब की नजरें रविवार के दिन की कमाई पर टिकी हुई हैं.

    सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर इस फिल्म की कमाई पर असर पड़ने के कई कारण बताए जा रहे हैं. एक तो इस फिल्म के रिलीज होने के एक दिन पहले जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 रिलीज हुई थी, और दूसरी अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ अब भी सिनेमाघरों से नहीं उतरी है.

    पहली बार सलमान के साथ स्क्रिन शेयर कर रहे हैं आयुष शर्मा
    अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में सलमान खानएक पुलिस वाले की भूमिका में हैं. इस फिल्म में पहली बार सलमान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. आयुष ने एक गैंगेस्टर का रोल निभाया है. कोरोना महामारी के बाद सलमान खान की फिल्म थियेटर में पहली बार लगी है. दबंग खान के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के ओपनिंग डे पर दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स की सराहना तो मिली, लेकिन नेटिजेंस के एक ग्रुप ने सलमान की फिल्म के बायकॉट करने की बात की. फिल्म समीक्षकों ने ठीक-ठाक रिव्यू दिया है.

    इस फिल्म में सलमान की बहन अर्पिता के  हस्बैंड आयुष शर्मा और टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वालीं महिमा मकवाना की जोड़ी नजर आ रही है. महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है और खुद  सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म सफल मराठी फिल्म ‘मुल्शी पैटर्न (‘Mulshi Pattern’)’ का रीमेक है जिसमें सुपरस्टार सलमान खान एक सिख पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं.

    Tags: Antim, Ayush Sharma, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर