Home /News /entertainment /

Antim Review: पुलिस Vs गैंगस्टर की कहानी है अंतिम, सलमान-आयुष का अंदाज है दमदार

Antim Review: पुलिस Vs गैंगस्टर की कहानी है अंतिम, सलमान-आयुष का अंदाज है दमदार

सलमान खान और आयुष शर्मा पहली बार साथ काम कर रहे हैं.

सलमान खान और आयुष शर्मा पहली बार साथ काम कर रहे हैं.

Antim: The Final Truth Review: आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और सलमान खान (Salman Khan) स्टारर 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth)' बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. लंबे समय से दर्शक इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. जिसकी कई वजहों में एक सबसे बड़ी वजह सलमान खान एक सरदार के रूप में नजर आना और दूसरा आयुष शर्मा का अलग और नया अंदाज भी है. 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' की कहानी एक निडर, साहसी और बहादुर पुलिस इंस्पेक्टर राजवीर सिंह (सलमान खान) और राहुल पाटिल (आयुष शर्मा) नाम के एक गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है.

अधिक पढ़ें ...

    Antim: The Final Truth Review: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए बड़े पर्दे पर आ गए हैं. वह भी अपने जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ. आयुष शर्मा और सलमान खान स्टारर ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth)’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. लंबे समय से दर्शक इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. जिसकी कई वजहों में एक सबसे बड़ी वजह सलमान खान एक सरदार के रूप में नजर आना और दूसरा आयुष शर्मा का अलग और नया अंदाज भी है.

    कास्ट- सलमान खान, आयुष शर्मा, महिमा मकवाना, सचिन खेडेकर, उपेंद्र लिमये

    कहानी
    ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ की कहानी एक निडर, साहसी और बहादुर पुलिस इंस्पेक्टर राजवीर सिंह (सलमान खान) और राहुल पाटिल (आयुष शर्मा) नाम के एक गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है. कहानी पुणे की है, जहां का एक साधारण सा बेरोजगार नौजवान यहां का सबसे बड़ा भू-माफिया बन जाता है. राहुल अपने पिता सत्या (सचिन खेडेकर) अपने पिता को बचाने की कोशिश करता है, जिसे भू-माफिया पीट रहे होते हैं.

    भू-माफिया उसकी पुश्तैनी जमीन पर कब्जा कर लेते हैं और ये घटना उसे इन्हीं में से एक बनने पर मजबूर कर देती है. इस बीच एंट्री होती है पुलिस इंस्पेक्टर राजवीर सिंह यानी सलमान खान की. जिसका मकसद है शहर से क्राइम का सफाया. जिसके चलते राहुल और राजवीर का आमना सामना होता है. दोनों के बीच खूब संघर्ष और मुठभेड़ होती है. फिल्म में कई जबरदस्त एक्शन सीन तो हैं ही, साथ ही राहुल और मंदा (महिमा मकवाना) की लव स्टोरी भी काफी शानदार है. आगे इस गैंगस्टर वर्सेज पुलिस की लड़ाई में क्या होता है, इसके लिए आपको फिल्म देखना होगा.

    View this post on Instagram

    A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

    कैसी है कहानी
    अक्सर अपने एक्शन सीन्स से दर्शकों का दिल जीतते आए सलमान खान एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि फिल्म के लिए उनके जीजा आयुष शर्मा ने भी पूरी तैयारी की है, जो कि फिल्म में साफ नजर आ रही. ‘लव यात्री’ की तुलना में वह सिर्फ शारीरिक तौर पर ही नहीं, एक अभिनेता के तौर पर भी वह फिल्म में मंझे हुए नजर आ रहे हैं. यही नहीं, महिमा मकवाना भी फिल्म का एक बड़ा सरप्राइज हैं.

    सीरियल्स से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के बाद अब महिमा मकवाना बड़े पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरती नजर आ रही हैं. वह सलमान खान की अंतिमः द फाइनल ट्रुथ में लीड रोल में हैं. जहां आयुष शर्मा की यह दूसरी फिल्म है तो वहीं महिमा मकवाना की यह पहली फिल्म है. इस फिल्म में आयुष शर्मा का विलेन अवतार खूब पसंद किया जा रहा है.

    Tags: Antim, Ayush Sharma, Bollywood movies, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर