लाइव टीवी

अनु मलिक ने #Metoo में लगे यौन शोषण के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- दो बेटियों का बाप हूं

News18Hindi
Updated: November 14, 2019, 8:18 PM IST
अनु मलिक ने #Metoo में लगे यौन शोषण के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- दो बेटियों का बाप हूं
अनु मलिक इन दिनों इंडियन आइडल के जज के रूप में टीवी पर दिखाई दे रहे हैं.

बॉलीवुड के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर अनु मलिक (Anu Malik) ने पहली बार खुद पर लगे #Metoo के आरोपों पर अपनी बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2019, 8:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर अनु मलिक (Anu Malik) ने यौन शोषण के आरोपों पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मी‌डिया में एक स्टेटमेंट जारी किया है. इंस्टाग्राम व ट्विटर पर लिखे इस स्टेटमेंट में उन्‍होंने सभी आरोपों को ग़लत बताया है. अनु मलिक ने आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा कि इस उम्र में इस तरह के आरोप लगाकर उनकी छवि ख़राब की जा रही है. जबकि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया.

अनु मलिक का यह भी आरोप है कि इन आरोपों का असर उनके करियर और परिवार पर बुरी तरह हुआ. वह सच बाहर आने का इंतज़ार कर चुप बैठे थे लेकिन उनकी चुप्पी को कमज़ोरी समझा गया.

अनु मलिक लिखते हैं कि जैसे ही फिर से उनकी टीवी शो में वापसी हुई उन पर फिर से आरोप लगाने शुरू कर दिए. जबकि पहले सब शांत था. अनु मलिक का कहना है कि वह ख़ुद दो बेटियों के पिता हैं वह ऐसा करने की सोच भी नहीं सकते.

अपनी बात ख़त्म करते हुए अनु मलिक ने कहा कि अगर उनके ऊपर इस तरह सोशल मीडिया पर आरोप लगाने का सिलसिला ख़त्म नहीं हुआ तो उनके पास कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाने के अलावा कोई रास्ता नहीं होगा.

यह भी पढ़े: रिलीज हुआ Dabangg 3 का टाइटल सॉन्‍ग, सलमान खान ने डाला जबरदस्‍त ट्विस्‍ट




 




View this post on Instagram





 

A post shared by ANU MALIK (@anumalikmusic) on






उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड में #MeToo मुहिम के दौरान म्‍यूजिक कंपोजर अनु मलिकपर सिंगर सोना महापात्रा (sona Mohapatra), श्‍वेता पंडित व सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने अपनी आपबीती बताते हुए कई गंभीर आरोप लगाए थे. इनमें कुछ आरोप यौन शोषण से भी जुड़े थे.

यह भी पढ़ेंः 'उजड़ा चमन' की एक्‍ट्रेस का खुलासा, ऑडिशन में कहा गया 'रेप सीन कर के दिखाओ'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 8:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर