होम /न्यूज /मनोरंजन /'दो अजनबी' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं अनु मित्रा, मडर मिस्ट्री में होगा अहम किरदार

'दो अजनबी' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं अनु मित्रा, मडर मिस्ट्री में होगा अहम किरदार

अनु मित्रा जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

अनु मित्रा जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

जमशेदपुर की रहने वाली अनु मित्रा (Anu Mitra) ने बचपन से ही अभिनेत्री बनने की ठान ली थी. छोटे शहर से मायानगरी की ओर उनका ...अधिक पढ़ें

    मायानगरी मुंबई और वहां बसी सबसे रंगीन दुनिया, बॉलीवुड की दुनिया. यहां पहुंचने के लिए कई सपने रोज बुने जाते हैं, कई घर छोड़ दिए जाते हैं, हालांकि इनमें से कुछ सपने तो आसमान की ऊंचाइयों को छूते हैं तो कुछ संघर्ष की गलियों में खो जाते हैं. लेकिन जो इन संघर्षों में अवसर को ढूंढ निकाले वही एक सच्चा कलाकार होता है, जमशेदपुर की रहने वाली अनु मित्रा (Anu Mitra) ने बचपन से ही अभिनेत्री बनने की ठान ली थी. छोटे शहर से मायानगरी की ओर उनका रुख इतना आसान न था, लेकिन आज अपनी मेहनत और लगन से वह बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

    संजीव कुमार राजपूत द्वारा निर्देशित फिल्म “दो अजनबी” में अनु एक अहम किरदार में नजर आएंगी. बता दें कि यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और नाम के मुताबिक अनु का रोल समझने के लिए आपको मूवी देखनी पड़ेगी, क्योंकि उन्होंने बेहद ही मिस्टीरियस किरदार निभाया है.

    बता दें कि दो अजनबी के शूटिंग के समय को साझा करते हुए अनु ने कहा कि, यह समय उनके जीवन के सबसे बड़े पलों में से एक है. उनका अनुभव बेहद अच्छा रहा और सह कलाकारों के साथ भी काफी अच्छी तरह की तालमेल बैठ गई. उत्तराखंड के हसीन वादियों में भीषण ठंड में माइनस टेंपरेचर में शूट करना एक अलग ही अनुभव रहा ,जिसमें पूरी टीम का भरपूर साथ और सहयोग रहा l अंकित बाठला, आर्य बब्बर और अमन वर्मा जैसे नामी कलाकार इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं जबकि यासिर देसाई और पलक मुछाल का कर्णप्रिय गाना भी दर्शकों के दिल में अपना एक अलग जगह बनाएगा.

    निर्देशक संजीव कुमार राजपूत के विषय में बात करते हुए उन्होंने कहा कि संजीव जी यह खूबी रखते हैं की वह हर किसी में एक कलाकार को जगा दे. जो एक्टिंग न भी जानता हो उसे भी सीखा दें, उनके साथ काम करके अनु मित्रा ने बताया कि दो अजनबी उनकी पहली फिल्म है उन्हें पता ही नहीं चला क्योंकि संजीव जी ने इसे काफी आसान बना दिया था.

    इस फिल्म का निर्माण ब्लॉकबस्टर फिल्म्स & एंटरटेनमेंट एवं पीके एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है ,इस फिल्म के निर्माता अनु मिश्रा एवं सूरज शर्मा हैं. बतौर अनु मित्रा आने वाले समय में वह अलग चुनौतीपूर्ण भूमिका करना चाहती हैं, वह बतौर अभिनेत्री और प्रोड्यूसर अपने करियर को आगे बढ़ाना चाहती हैं. फिलहाल, दो अजनबी का इंतजार है उन्हे उम्मीद है कि लोग उन्हें जरूर पसंद करेंगे. फिल्म इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

    Tags: Bollywood, Bollywood news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें