• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD ANUBHAV SINHA CRYPTIC TWEET ON SUSHANT SINGH RAJPUT DEATH INVITES ANGER FROM HIS SUPPORTERS PS

अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट- 'SSR सीजन 2 जल्द आ रहा है', भड़के फैन बोले- 'तुम्हारी बारी भी आएगी'

अनुभव सिन्हा ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ट्वीट किया है.

फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिसके चलते वह विवादों में घिर गए हैं. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए अनुभव सिन्हा के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर की है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड और टीवी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 1 साल होने को है. हाल ही में दिवंगत अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) की गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर एक्टर की मौत का मामला उठता नजर आ रहा है. एक्टर के फैन एक साल से उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिसके चलते वह विवादों में घिर गए हैं. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए अनुभव सिन्हा के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर की है.

    सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किए अनुभव सिन्हा के ट्वीट पर भड़के फैंस ने अनुभव सिन्हा को खरी-खोटी सुनाई है. अनुभव सिन्हा ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी की ओर इशारा करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है- 'SSR सीजन 2 जल्दी ही आ रहा है.' अपने इस ट्वीट को लेकर अब वह दिवंगत अभिनेता के फैंस के निशाने पर आ गए हैं. उनका ये ट्वीट देखते ही यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया.

    एक यूजर ने अनुभव सिन्हा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'किसी की मौत का मजाक उड़ाना बेहद गलत बात है.' एक अन्य ने पूछा- 'क्या आप उनकी मौत का मजाक उड़ा रहे हैं?' ट्वीट पर नाराजगी जताते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा- 'तुम्हारा नंबर भी जल्द आएगा.' अनुभव सिन्हा का ये ट्वीट अब चर्चा में छाया हुआ है. यूजर्स के मुताबिक, फिल्म निर्माता ने ऐसा ट्वीट करके सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाया है.

    (फोटो साभारः ट्विटरः @anubhavsinha)


    गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. एक्टर की मौत के बाद से लगातार उनके फैन एक्टर के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. अब जब एक्टर की पहली पुण्यतिथि को कुछ ही दिन हैं, तो हाल ही में हुई उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर यह मामला चर्चा में आ गया है. बता दें, एक्टर की मौत के बाद उनके शव को सबसे पहले देखने वालों में सिद्धार्थ पिठानी भी शामिल थे.