'मुंबई में का बा' के बाद अनुभव सिन्हा ने रिलीज किया एक और भोजपुरी गाना, देखें VIDEO

बनारस बीट का यह नया गाना आज के युवाओं के बीच रिश्तों को दर्शाता है (Video Grab Youtube)
बनारस बीट का यह नया गाना आज के युवाओं के बीच रिश्तों को दर्शाता है (Video Grab Youtube)

'मुंबई में का बा' का जबरदस्त क्रैज देखते हुए अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) एक और भोजपुरी गाना 'बै बाबुनि (Bae Babuni)' रिलीज कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 11:57 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाना 'मुंबई में का बा' का जबरदस्त क्रैज देखते हुए अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) एक और भोजपुरी गाना 'बै बाबुनि (Bae Babuni)' रिलीज कर दिया गया है. बनारस बीट का यह नया गाना, आज के युवाओं के बीच रिश्तों को दर्शाता है. इस गाने के साथ हर युवा खुद से इससे जुड़ा हुआ महसूस करेगा. 'बै बाबुनि' एक पेप्पी नंबर है, जिसमें भोजपुरी म्यूजिक को एक नया रूपरंग दे कर पेश किया गया है. गाने में यंग वाइब और कूल ट्विस्ट है जो इसे युवाओं के बीच रिलेटेबल और लोकप्रिय बनाता है.

अनुभव सिन्हा का यह पुराना सपना था
अनुभव सिन्हा का यह पुराना सपना था, जहां वे भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में क्लासी, मीनिंगफुल गाने बनाना चाहते थे, जिसे सभी पीढ़ियां एक साथ मिलकर एन्जॉय कर सकती है. अनुभव सिन्हा द्वारा उनके होम प्रोडक्शन बैनर बनारस बीट के तहत इसे लिखा गया है. बनारस बीट बैनर ही इसे प्रोड्यूस भी किया है. तो आइए, आप भी देखिए इस गाने का वीडियो...


सफल निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा द्वारा अपने होम प्रोडक्शन बैनर बनारस बीट के तहत रचित और निर्मित 'बै बाबुनि' को अभय वर्मा पर फिल्माया गया है. यह गाना अनुराग सैकिया द्वारा कंपोज किया गया है और डॉ. सागर द्वारा लिखित इसे विवेक हरिहरन ने अपनी आवाज दी है, जिसे टी-सीरीज के सहयोग से लॉन्च किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज