आखिरकार 'दूल्हा' बने अनूप जलोटा, 'दुल्हन' देखकर लोग हैरान!

अनूप जलोटा. (तस्वीरः सोश्ला मीडिया)

अनूप जलोटा. (तस्वीरः सोश्ला मीडिया)

मशहूर टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में आने के बाद से ही भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) चर्चा में आते रहते हैं. अब उनकी दूल्हे के अवतार में तस्वीर सामने आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 1:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भजनों के अलावा भी बीते कुछ सालों में अनूप जलोटा लगातार सुर्खियों में रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कर डाला है कि उनकी चर्चा हो रही है. मीडिया में आया उनका नया फोटोशूट लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है, जिसमें भजन सम्राट दूल्हा बने हैं और दो लड़कियां मालाएं लिए उनके पास खड़ी हैं. असल में अनूप जलोटा एक नई मैट्रिमोनियल वेबसाइट के ब्रांड अंबेसडर बन गए हैं. जिसे प्रचार लिए उन्होंने लुभावना फोटोशूट कराया है.

बता दें कि बिग बॉस के शो में उनके और उनकी शीष्या जसलीन मथारू के अफेयर की चर्चाएं खूब गर्म रहीं. दोनों ने शो में प्यार का इजहार भी किया था. उस दौरान बाहर जसलीन के पिता काफी परेशान भी रहे थे. हालांकि शो के बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा कि वो सब उन्होंने शो के क्रिएडिव डायरेक्टर्स के कहने पर कर रहे थे. उनका जसलीन को लेकर ऐसा कोई झुकाव नहीं है.

हालांकि जब जसलीन पारस के स्वयंवर में गई थीं तब भी अनूप जलोटा ने काफी नाराजगी जताई थी. उन्होंने कहा था कि पारस जसलीन के लिए ठीक लड़का नहीं है. जसलीन इससे और बेहतर लड़का डिजर्व करती हैं.



अनूप जलोटा का दूल्हा अवतार.

बता दं कि अनूप जलोटा के करियर में असली कहानी 70 के दशक में शुरू हुई. उनका एक किस्सा अभिनेता मनोज कुमार के साथ जुड़ा हुआ है. अनूप याद करते हैं- “अभिनेता मनोज कुमार ने मेरा गाना सुना था. उन्हें मेरी आवाज बहुत पसंद आई. उन्होंने सीधा ही ऑफर कर दिया कि तुम मेरी फिल्म में गाओ. उन्होंने फिल्म ‘शिरडी के साईं बाबा’ में मेरा गाना रख दिया. ये फिल्म 70 के दशक के आखिरी सालों में आई थी. फिल्म के गाने भी हिट हुए और फिल्म तो खैर हिट हुई ही. इससे ये हुआ कि संगीत की दुनिया में लोगों ने मेरा नाम जानना शुरू किया. लोगों को मेरी आवाज मेरा, अंदाज पसंद आने लगा और फिल्मों में मेरी गायकी का सिलसिला शुरू हो गया. यहीं से भजन गायकी का दौर भी शुरू हुआ”.

मेट्रोमोनियल साइट्स के लिए कराया फोटोशूट.


यह भी पढ़ेंः सुनील ग्रोवर ने शेयर की Gangs Of Filmistan की पहली झलक, बोले- शो आया नहीं...

इसीलिए जब कभी उनकी चर्चा अफेयर को लेकर होती है तो लोग काफी दिलचस्पी दिखाते हैं. अब जब दूल्हा अवतार में उनकी तस्वीरें आ रही हैं तो जो भी इन्हें देख रहा है वो हैरानी भरी नजरों से देख रहा है. एक बार फिर उन्हें लेकर फिर से सोशल मीडिया उनके फैन्स में उत्सुकता जगी है कि वो दूल्हा अवतार में क्या कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज