अनूप जलोटा का कराया गया कोरोना वायरस टेस्ट, ट्वीट कर बोले- मुझे BMC वाले ...

पद्मश्री से सम्मानित भजन गायक अनूप जलोटा का कोराना टेस्ट कराया गया है.

पद्मश्री से सम्मानित भजन गायक अनूप जलोटा का कोराना टेस्ट कराया गया है.

भजन सम्राट के नाम से मशहूर सिंगर अनूप जलोटा (Anup Jalota) को एयरपोर्ट से एक होटल ले जाया गया. वहां उनका कोरोना को लेकर टेस्ट किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2020, 11:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. विदेश से लौट रहे भारतियों को स्पेशल मेडिकल ट्रीटमेंट सुविधा दी जा रही है. इसके लिए एयरपोर्ट पर डाक्टर्स की टीम नियुक्त की गई है. इसी क्रम में भजन सम्राट अनूप जलोटा अपने शो के लिए लंदन हुए थे, आज ही वे मुम्बई वापस लौटे हैं. वापस लौटते ही मुंबई एयरपोर्ट से उन्हें डॉक्टर की टीम ने अटेंड किया और टेस्ट कराए. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, 'मुझे होटेल मिराज ले जाया गया.' साथ ही. अनूप जलोटा ने लोगों से कोरोना से सावधानी बरतने की अपील की है.

अनूप जलोटा ने कहा, "मुझे बीएमसी की ओर से मेडिकल चेकअप के लिए कहा गया. असल में जो भी 60 से अधिक के उम्र वाले हैं उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंते ही टेस्ट से गुजरना पड़ रहा है. मैं लंदन से शो कर के लौटा था. इसके बाद मुझे एयरपोर्ट से होटेल मिराज ले जाकर डॉक्टर्स की एक टीम ने जांच-पड़ताल की. मैं दूसरे साथी यात्रियों से भी अपील करता हूं कि वो भी इस जांच में सहयोग करें, ताकि कोराना को फैलने से रोका जा सकते और इस पर लगाम लगाई जा सके."





इसके अलावा महाराष्ट्र सरकार के टूरिज़्म और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने दिए फ़िल्म इंडस्ट्री के टीवी और वेब चेयरमैन जेडी मैजिथिया से फ़ोन पर बातचीत कर फ़िल्म इंडस्ट्री का जायज़ा लिया. आदित्य ठाकरे ने फोन की बातचीत में चेयरमैंन से जल्द से जल्द फ़िल्म, टीवी और वेब इंडस्ट्री की शूटिंग बंद करने का निर्देश दिया. आदित्य ठाकरे से बातचीत में चेयरमैन ने भरोसा दिलाया कि सभी प्रोड्यूसर्स को शूटिंग बंद करने का निर्देश दे दिया गया है.
फ़िल्म सिटी में कोरोना वायरस को लेकर शुरू हुई सख़्ती
अधिकतर टीवी सीरियल की शूटिंग फ़िल्म सिटी में होती है. अब 19 मार्च से 31 मार्च तक टीवी सेट बंद रखने का आदेश दिया गया है. इसके चलते फ़िल्म सिटी में कुछ सीरियल के सेट पर शूटिंग चल रही है ताकि जब शूट बंद रहे तो एपिसोड टेलीकास्ट में दिक्कत ना हो.

यह भी पढ़ेंः Coronavirus के चलते दिलीप कुमार को आइसोशलन में रखा गया, Tweet में किया खुलासा

भले ही शूटिंग चल रही है लेकिन फ़िल्म सिटी में सन्नाटा छाया है और पुलिस सिक्योरिटी बिना पुलिस की परमिशन के बिना फ़िल्म सिटी में एंट्री नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज