अनूप जलोटा ने मीना कुमारी को कहा कुछ ऐसा कि भड़क गए फैन्स

भजन सम्राट अनूप जलोटा.

भजन सम्राट अनूप जलोटा.

मीना कुमारी की बर्थ एनिवर्सरी यानी कि 1 अगस्त को अनूप ने ट्विटर पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2019, 10:34 AM IST
  • Share this:
भजन सम्राट के तौर पर मशहूर अनूप जलोटा ने हाल में मीना कुमारी को लेकर ऐसी बात कह दी कि सोशल मीडिया भड़क उठा. मीना कुमारी की बर्थ एनिवर्सरी यानी कि 1 अगस्त को अनूप ने ट्विटर पर लिखा,"फीमेल गुरु दत्त को याद कर रहा हूं, मीना कुमारी ने इस इंडस्ट्री के लिए अनूठा योगदान दिया था."

अनूप जलोटा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया. लोगों ने उन्हें बुरा भला कहना शुरू कर दिया. अनूप को मीना कुमारी और गुरुदत्त की तुलना करना भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर एक्टिव लोगों का कहना था कि मीना कुमारी एक बड़ा नाम हैं और उनकी तुलना गुरु दत्त साहब से किया जाना ठीक नहीं है.

photo (2)



एक यूजर ने लिखा, "वह फीमेल गुरु दत्त क्यों हैं? वह अपनी उपलब्धियों के लिए याद की जाती हैं और उन्हें याद करने के लिए एक पुरुष के नाम के साथ जोड़ा जाना ठीक नहीं है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "जैसे तुम मेल अनुराधा पौडवाल हो." एक यूजर ने नाराज होते हुए लिखा, "यार क्या मतलब है? वह इंडस्ट्री में अब तक का सबसे बड़ा नाम हैं और तुम उन्हें बस एक फीमेल वर्जन कहकर पुकार रहे हो?" एक दूसरे यूजर ने लिखा, "शुक्र है कि तुमने बेगम अख्तर को मेल अनूप जलोटा नहीं कहा."
photo (3)

यह भी पढ़ें:

अनुपम खेर ने किया ट्वीट- कश्मीर समस्या का समाधान शुरू
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज