अनूप जलोटा ने मीना कुमारी को कहा कुछ ऐसा कि भड़क गए फैन्स

मीना कुमारी की बर्थ एनिवर्सरी यानी कि 1 अगस्त को अनूप ने ट्विटर पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 10:34 AM IST
अनूप जलोटा ने मीना कुमारी को कहा कुछ ऐसा कि भड़क गए फैन्स
भजन सम्राट अनूप जलोटा.
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 10:34 AM IST
भजन सम्राट के तौर पर मशहूर अनूप जलोटा ने हाल में मीना कुमारी को लेकर ऐसी बात कह दी कि सोशल मीडिया भड़क उठा. मीना कुमारी की बर्थ एनिवर्सरी यानी कि 1 अगस्त को अनूप ने ट्विटर पर लिखा,"फीमेल गुरु दत्त को याद कर रहा हूं, मीना कुमारी ने इस इंडस्ट्री के लिए अनूठा योगदान दिया था."

अनूप जलोटा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया. लोगों ने उन्हें बुरा भला कहना शुरू कर दिया. अनूप को मीना कुमारी और गुरुदत्त की तुलना करना भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर एक्टिव लोगों का कहना था कि मीना कुमारी एक बड़ा नाम हैं और उनकी तुलना गुरु दत्त साहब से किया जाना ठीक नहीं है.

photo (2)

एक यूजर ने लिखा, "वह फीमेल गुरु दत्त क्यों हैं? वह अपनी उपलब्धियों के लिए याद की जाती हैं और उन्हें याद करने के लिए एक पुरुष के नाम के साथ जोड़ा जाना ठीक नहीं है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "जैसे तुम मेल अनुराधा पौडवाल हो." एक यूजर ने नाराज होते हुए लिखा, "यार क्या मतलब है? वह इंडस्ट्री में अब तक का सबसे बड़ा नाम हैं और तुम उन्हें बस एक फीमेल वर्जन कहकर पुकार रहे हो?" एक दूसरे यूजर ने लिखा, "शुक्र है कि तुमने बेगम अख्तर को मेल अनूप जलोटा नहीं कहा."

photo (3)

यह भी पढ़ें:

अनुपम खेर ने किया ट्वीट- कश्मीर समस्या का समाधान शुरू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...