अनुपम खेर ने शाहरुख खान के बारे में दिया बड़ा बयान, कभी निभाई थी बाप की भूमिका

साल 1995 की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की शाहरुख और अनुपम की बाप-बेटे की जोड़ी को बॉलीवुड इतिहास की सबसे जबर्दस्त बाप-बेटे की जोड़ियों की सूची में शीर्ष पर रखी जाएगी. लेकिन अब अनुपम ने दिया ये बयान.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 11:45 AM IST
अनुपम खेर ने शाहरुख खान के बारे में दिया बड़ा बयान, कभी निभाई थी बाप की भूमिका
अनुपम खेर की ऑटोबायोग्राफी आने वाली है.
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 11:45 AM IST
बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपने सहयोगी अभिनेता शाहरुख खान को लेकर बड़ा बयान दिया है. अनुपम का कहना है कि अब उनकी बात शाहरुख खान से नहीं होती. उनका कहना है कि दोनों स्टारों में कभी-कभी सोशल मीडिया पर ट्वीट आदि पर भले सवाल-जवाब हो जाता है कि लेकिन निजी तौर पर इन दोनों की बात हुए काफी समय हो गया.

अगर आपको याद हो तो साल 1995 की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की शाहरुख और अनुपम की बाप-बेटे की जोड़ी को बॉलीवुड इतिहास की सबसे जबर्दस्त बाप-बेटे की जोड़ियों की सूची में शीर्ष पर रखी जाएगी. लेकिन रील लाइफ के ये बाप-बेटे के रिश्ते का आलम ये है कि साल 2019 में दोनों में बात करने की गुंजाइश बेहद कम बची है.

असल में अनुपम खेर इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी पर काम कर रहे हैं. इसकी वजह से उनकी जिंदगी के कई तरह के खुलासे हो रहे हैं. हालांकि अभी अनुपम खेर की ऑटोबायोग्राफी रिलीज नहीं हुई है. लेकिन कई कहानियां छन-छन कर सामने आ रही है. इसी बाबत एक सोशल मीडिया बातचीत में शाहरुख और अनुपम की भिड़ंत हुई. हालांकि शाहरुख ने इस बातचीत में अनुपम से कहा कि वे अनुपम को दोबारा खड़े करने में मदद करेंगे.

शाहरुख से बात करना चाहते हैं अनुपम

इसके जवाब में अनुपम ने कहा कि अब तो शाहरुख और उनकी बातचीत भी कम ही होती है. अनुपम के अनुसार वे कई बॉलीवुड स्टारों से नहीं मिल पाते, जिनके साथ उन्होंने पहले काम किया है. हालांकि उनका कहना है कि वे उन सभी स्टारों और हीरो-हीरोइनों से मिलना और बात करना चाहते हैं. लेकिन उन्हें मौका नहीं मिलता.



यह भी पढ़ेंः मां के पर्स से 100 रुपये चुराकर चंडीगढ़ भागे थे अनुपम खेर
Loading...

अपने एक्टिंग के शुरुआती दिनों को किया याद
उन्होंने कहा, ''एक्टर बनने का खयाल स्कूल के दिनों में आया. उस वक्त मैं 9वीं में पढ़ता था. मुझे स्कूल में एक नाटक में रोल मिला. लेकिन मैं अपनी लाइंस ठीक से नहीं बोल पा रहा था तो वो लाइनें किसी और को दे दी गईं. लेकिन स्टेज पर वह बच्चा भूल गया कि उसे मेरी लाइंस दे दी गई हैं. वह बार-बार मुझे कहने को इशारे करने लगा. मैं अपनी टूटी फूटी अंग्रेजी में उसे बताने लगा कि टीचर ने लाइन उसे दी है. लेकिन वह समझा नहीं और मुझे बोलने को कहने लगा. फिर जब मैंने बोलना शुरू किया तो ऑडियंस का हंस हंस कर बुला हाल था.''

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 11:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...