Home /News /entertainment /

anupam kher blast on them who says kashmir files is propaganda rahul bhatt killed by terrorist pr

The Kashmir Files फिल्म को प्रोपेगेंडा बताने वालों पर भड़के अनुपम खेर, बोले- राहुल भट्ट को जेहादियों ने मार दिया!

अनुपम खेर ने कश्मीर के हालात पर बयां किया दर्द. (फोटो साभार: 
anupampkher/Instagram)

अनुपम खेर ने कश्मीर के हालात पर बयां किया दर्द. (फोटो साभार: anupampkher/Instagram)

अनुपम खेर (Anupam Kher) कहते हैं कि ‘लेकिन 12 तारीख को उग्रवादियों ने राहुल भट्ट नाम के कश्मीरी हिंदू को मार दिया...जेहादियों ने आज..अब वो लोग क्या बोलेंगे जो 2-3 दिन से बोल रहे थे कि फिल्म देश में बैन हो गई है..कितना बड़ा झूठ था. जिन्होंने इस फिल्म को प्रोपागैंडा नाम से इस्तेमाल किया या मौजूदा सरकार ने इसकी तारीफ की..वो क्या कहेंगे’

अधिक पढ़ें ...

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) तमाम तरह के विवादों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई पर अब ओटीटी पर भी रिलीज हो गई है. कश्मीरी हिंदुओं के दर्द को बयां करती इस फिल्म के एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक वीडियो शेयर कर कश्मीर में हुई एक ताजा वारदात का जिक्र करते हुए  सवाल किया कि राहुल भट्ट नाम के कश्मीरी हिंदू को जेहादियों ने मार दिया है. इस फिल्म को झूठ बताने वाले अब क्या कहेंगे.

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म रिलीज होने के साथ ही लगातार चर्चा में हैं. इस फिल्म को लेकर कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग इस देश को बांटने का आरोप लगा रहे हैं. इस सबके बीच एक और कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट नामक नौजवान की गोली मार कर हत्या कर दी गई.

अनुपम खेर ने बयां किया दर्द
अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और कहा है कि ‘‘द कश्मीर फाइल्स’ बहुत सारे लोगों ने देखी…इसका मतलब बै कि आपने उन 5 लाख कश्मीरी हिंदुओं के दर्द को समझा..उनकी तकलीफे को देखा..परखा. उन तमाम लोगों की मां-बहन-बीवियों के साथ जो जुल्म हुए, बलात्कार हुआ. न जाने कितने लोगों को मारकर सड़क पर फेंक दिया गया’.

झूठ कहने वालों के मुंह पर तमाचा है आपका फिल्म देखना
एक्टर आगे कहते हैं ‘आपने ये फिल्म देखकर उनके जख्मों पर मरहम लगाने की कोशिश की है. फिल्म को पूरे हिंदुस्तान में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में सराहा गया. उन तमाम लोगों के मुंह पर जोरदार तमाचा था,जिन्होंने आज तक..32 साल तक कश्मीरी हिंदुओं की ट्रेडेजी को झूठ बनाकर रखा था’.

राहुल भट्ट की हत्या का जिक्र कर अनुपम के पूछा सवाल
अनुपम खेर आगे कहते हैं कि ‘लेकिन 12 तारीख को उग्रवादियों ने राहुल भट्ट नाम के कश्मीरी हिंदू को मार दिया…जेहादियों ने आज..अब वो लोग क्या बोलेंगे जो 2-3 दिन से बोल रहे थे कि फिल्म देश में बैन हो गई है..कितना बड़ा झूठ था. जिन्होंने इस फिल्म को प्रोपागैंडा नाम से इस्तेमाल किया या मौजूदा सरकार ने इसकी तारीफ की..वो क्या कहेंगे..ये फिल्म देख आपने इन सब कश्मीरी पंडितों के जख्मों को भरने की कोशिश की है. आखिर में अनुपम कहते हैं कि जिसने ‘द कश्मीर फाइल्स’ अभी तक नहीं देखी है..तो अब जी 5 पर आ गई है. आप इसे जरूर देखें और समझे कि हमारे ही देश में क्या हुआ था और क्या हो रहा है’.

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


ये भी पढ़िए-‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, इंडियन साइन लैंग्वेज में OTT पर रिलीज होने वाली बनी पहली फिल्म

साइन लैंग्वेज में भी है फिल्म
बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ को कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया. ये फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee 5 पर भी मौजूद है. इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ भाषा के अलावा साइन लैंग्वेज में भी रिलीज किया गया है जो हिंदी सिनेमा में पहली बार हुआ है.

Tags: Anupam kher, The Kashmir Files, Vivek Agnihotri

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर