कंगना रनौत के सपोर्ट में आए अनुपम खेर, कही ऐसी बात कि दिल जीत लिया

कंगना रनौत हाल ही में बॉलीवुड पर काफी भड़की थीं. उनकी फिल्म मणिकर्णिका को कहीं से सपोर्ट नहीं मिल रहा है लेकिन अब अनुपम खेर उनके सपोर्ट में खड़े हो गए हैं. उनके एक ट्वीट ने लोगों का दिल जीत लिया है.

News18Hindi
Updated: February 10, 2019, 3:17 PM IST
कंगना रनौत के सपोर्ट में आए अनुपम खेर, कही ऐसी बात कि दिल जीत लिया
कंगना रनौत और अनुपम खेर
News18Hindi
Updated: February 10, 2019, 3:17 PM IST
बॉलीवुड की ‘क्वीन’ यानी कंगना रनौत इन दिनों अपने गुस्से को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्म मणिकर्णिका को बॉलीवुड कोई सपोर्ट नहीं मिल रहा है. जिसके चलते कंगना ने आरोप लगाया है कि पूरा बॉलीवुड उनके खिलाफ खड़ा हो गया है. इसके साथ ही उन्होंने धमकी भी दी है कि वो हर एक की खबर लेंगी. कंगना के इस गुस्से के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें सपोर्ट करने जुट गए हैं. वहीं इसी मुहिम में अभिनेता अनुपम खेर भी शामिल हो गए हैं.

हाल ही में अनुपम खेर ने कंगना रनौत के सपोर्ट में ट्वीट कर उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं. अनुपम खेर ने कहा ‘कंगना रनौत एक ‘रॉकस्टार’ हैं, वो शानदार हैं और मैं उनके साहस और प्रदर्शन की तारीफ करता हूं. वो महिला सशक्ति करण की मिसाल हैं.’ अनुपम खेर के इस ट्वीट ने लोगों का दिल जीत लिया है. हर कोई उनके इस ट्वीट पर कमेंट और इसे शेयर करना नजर आ रहा है.





बता दें कि कंगना बलीवुड के बड़े स्टार्स से काफी नाराज हैं उनका कहना है कि कोई उनकी फिल्मों को सपोर्ट और प्रमोट नहीं करता. कंगना का कहना था कि नेपोटिज्म पर सवाल उठाने की वजह से पूरा बॉलीवुड उनके खिलाफ गैंगअप हो गया है. उन्होंने आलिया भट्ट पर भी सीधा हमला बोला था. कंगना ने आलिया करन जौहर के हाथ की कठपुतली बताया था. वहीं आलिया इस पर कहा था कि उन्होंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया लेकिन वे कंगना से पर्सनली जाकर माफी मांगेंगी.
Loading...

 

कंगना रनौत की फिल्म की बात करें तो मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 150 करोड़ के भारी बजट में बनी इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 120 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. अभी भी मणिकर्णिका की कमाई जारी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर