अनुपम खेर ने बताया अपनी कोरोना पॉजिटिव मां की सेहत का हाल, शेयर की ये फोटो

अनुपम खेर ने बताया अपनी कोरोना पॉजिटिव मां की सेहत का हाल, शेयर की ये फोटो
मां दुलारी के साथ अनुपम खेर (Photo Credit- anupampkher/Instagram Video)

अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी खेर (Dulari Kher) बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई थीं.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. बात करें बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री की तो इस वायरस की चपेट में अब तक कई सेलेब्रिटीज और चुके हैं. कुछ ठीक हो गए हैं तो कुछ का इलाज जारी है. बीते दिनों अमिताभ बच्चन के परिवार से बेटे और बहू समेत 4 लोगों के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने की खबर आई थी. इसके बाद अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी अपनी फैमिली में 4 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर शेयर की थी. इसमें उनकी मां (Mother) दुलारी खेर (Dulari Kher) भी शामिल थीं. हाल ही में अनुपम खेर ने अपनी मां की सेहत के बारे में अपडेट (Health Update) शेयर किया है.

अनुपम खेर मे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी मां दुलारी की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो बेहद खुश होकर क्रिसमस ट्री सजाती हुई नजर आ रही हैं, जाहिर है कि ये तस्वीर पुरानी है. अनुपम खेर ने इस खुशी से भरी तस्वीर के साथ एक राहत की खबर सुनाई है. उन्होंने बाताया कि उनकी मां की सेहत में सुधार आया है और इसके साथ ही अनुपम खेर ने अपने शुभचिंतकों का धन्यवाद भी किया है. यहां देखें अनुपम खेर का इंस्टाग्राम पोस्ट-


इस पोस्ट में तस्वीर के कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा- 'मैं अब पहले से बेहतर हैं. राजू, रीमा और वृंदा भी ठीक हैं. भगवान बहुत दयालु है'. इस पोस्ट के साथ उन्होंने #JaiShriRam #Mother #Dulari #OldPic जैसे हैशटैग भी यूज किए हैं. अनुपम खेर के इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. उनकी मां की सेहत का बेहतर हाल जानकर सभी खुश नजर आ रहे हैं और उनके जल्द घर लौटने की कामना कर रहे हैं.



बता दें कि अनुपम खेर ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी थी कि उनकी मां, भाई-भाई और भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. किसी को भी गंभीर लक्षण नहीं थे लेकिन उनकी मां को कुछ दिनों से भूख नहीं लग रही थी और वो थकान की वजह से सोती रहती थीं. जांच कराने के बाद जब एहतियातन कोरोना टेस्ट करवाया गया तो वो पॉजिटिव पाई गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज