Koo पर अनुपम खेर के हुए 1 मिलियन फॉलोअर, मोटिवेशनल कविता के साथ फैंस को कहा शुक्रिया

अनुपम खेर का Koo अब वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः Instagram/Anupam Kher)

अनुपम खेर का Koo अब वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः Instagram/Anupam Kher)

ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म्स के बाद अब अनुपम खेर (Anupam Kher) कू (Koo) ऐप पर भी सक्रिय हो गए हैं और खास बात ये है कि इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर हो गए हैं. हाल ही में अनुपम खेर के Koo पर 10 लाख से ज़्यादा फोलोअर्स हुए हैं.

  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी फिल्मों के साथ ही अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए भी जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी अनुपम खेर (Anupam Kher Koo) काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते. शायद ही ऐसा कोई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म होगा, जिस पर अनुपम खेर एक्टिव नहीं होंगे. ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म्स के बाद अब एक्टर कू (Koo) ऐप पर भी सक्रिय हो गए हैं और खास बात ये है कि इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर हो गए हैं.

हाल ही में अनुपम खेर के Koo पर 10 लाख से ज़्यादा फोलोअर्स हुए हैं, जिसे लेकर अनुपम खेर ने अपने फैन्स को शुक्रिया कहा है. उन्होंने अपने फैंस के लिए एक Koo किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि- "मैं 100 दिनों में 1 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंच गया हूं, ये ना सिर्फ मेरे लिए बल्की इस आत्मानिर्भर ऐप कू के लिए भी भारत के लोगों के प्यार का निशान है. यह मेरे लिए और इस ऐप के लिए भी उनका समर्थन है, उनके प्रति अपनेपन की भावना है. मैं इस ऐप के पीछे की टीम को बधाई देना चाहता हूं, विशेष रूप से अप्रमेय और मयंक को, जिन्होंने भारत को माइक्रो-ब्लॉगिंग से परिचित कराकर भारत को गौरवान्वित किया है और मैं कू पर कई और बातचीत की आशा करता हूं. ”

बता दें हाल ही में अनुपम खेर कोरोना को लेकर अपनी राय रखने को लेकर चर्चा में रहे थे. उन्होंने वर्तमान स्थिति को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया था साथ ही सिस्टम की भी आलोचना की थी और लोगों को एकजुट होकर मदद के लिए आगे आने के लिए कहा था. अब एक बार फिर उन्होंने कुछ पंक्तियां लिखते हुए अपने मन की बात साझा की है.

अनुपम खेर ट्विटर पर भी खासे एक्टिव हैं और तमाम मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखते हैं. अब अनुपम खेर ने अपने मन का भाव एक कविता के जरिए प्रकट किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल Koo पर कुछ पंक्तियां लिखी हैं और लोगों संग इसे शेयर किया है. खेर लिखते हैं "बस इतनी सी बात पर हमारा परिचय तमाम होता है, हम उस रस्ते नहीं जाते जो रास्ता आम होता है."

उनके फैन्स ने इस पोस्ट पर अपनी प्रत्रिक्रिया दे रहे हैं और साथ ही साथ हज़ारों लोगों ने इससे पसंद करते हुए लाईक (Like), शेयर (Share) कर रहे हैं. कई यूजर्स ने उनकी इन पंक्तियों की तारीफ की है. बता दें कि अनुपम खेर की पत्नी और चंडीगढ़ से BJP सांसद और एक्ट्रेस किरण खेर वर्तमान समय में कैंसर से लड़ रही हैं. इसकी जानकारी भी खुद अभिनेता ने ट्विटर पर दी थी. साथ ही लोगों से पत्नी के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की अपील की थी.

बता दें कि अनुपम खेर का जन्म 7 मार्च 1955 को शिमला में हुआ था. 66 वर्षीय अभिनेता को दो बार नेशनल अवार्ड्स और कई फिल्मफेयर पुरस्कार के अलावा भी अन्य सम्मान से नवाजा गया है. उन्होंने पहली बार नौवीं कक्षा में रहते हुए स्कूल ड्रामा में हिस्सा लिया था. आगे चलकर खेर ने कई उपलब्धियां हासिल कीं. आखिरी बार उन्हें ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में मनमोहन सिंह के किरदार के लिए दर्शक याद करते हैं. बताया जा रहा है कि उनके पास कुछ अगले प्रोजेक्ट्स भी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज