सुशांत सिंह राजपूत केस में अनुपम खेर ने किया महेश भट्ट का बचाव, बोले- मैं अंधा नहीं हूं, लेकिन...

सुशांत सिंह राजपूत केस में अनुपम खेर ने किया महेश भट्ट का बचाव, बोले- मैं अंधा नहीं हूं, लेकिन...
अनुपम खेर, सुशांत सिंह राजपूत, महेश भट्ट

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर बात की है. इस बातचीत में उन्होंने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर लग रहे आरोपों पर उनका बचाव भी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 15, 2020, 1:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर इंडस्ट्री के सेलेब्रिटीज की चुप्पी पर काफी समय से सवाल उठ रहे हैं. वहीं अब सुशांत के परिवार द्वारा चलाए जा रहे #CBIforSSR कैंपेन के सपोर्ट में कई सेलेब्रिटीज बोलते दिखाई दे रहे हैं. इस लिस्ट में अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) का नाम भी शामिल हो गया है. उन्होंने इस कैंपेन के सपोर्ट में ना सिर्फ ट्वीट किया बल्कि सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर खुलकर बातें की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने इस बातचीत के दौरान फिल्म मेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के ऊपर उठ रहे सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए उनका बचाव किया है.

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिए #CBIforSSR कैंपेन का सपोर्ट किया है. वहीं हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में टाइम्स नाऊ के हवाले से कहा गया है कि सुशांत केस में महेश भट्ट को लेकर उठ रहे सवालों पर भी अनुपम खेर ने बात की है. उनका कहना है कि वो कोई जजमेंट पास नहीं कर सकते हैं.

इस रिपोर्ट की मानें तो अनुपम खेर ने कहा, 'उन्होंने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए मैं उनका आभारी हूं. जब तक वो एक दिन आकर खुद मुझे नहीं बताते या जब तक उनके ऊपर लगे आरोप साबित नहीं होते, मैं उन्हें डाउट का फायदा देना चाहूंगा. मैं जिस बैकग्राउंड से आता हूं सिर्फ उसके लिए. मैं अंधा नहीं हूं लेकिन मैं कुछ नहीं कहूंगा. मेरे माता-पिता ने मुझे सिखाया है- जो हाथ तुम्हें खिलाते हैं उन्हें काटना नहीं चाहिए. मैं उनके प्रति आभारी हूं'.



सुशांत पर बात करते हुए अनुपम ने कहा, 'मैं जितना ज्यादा उसकी फिटनेस देखता हूं, उसके बेपरवाह अंदाज वाले वीडियोज देखता हूं, उतना ही सोचता हूं कि वो आत्महत्या क्यों करेगा? जनवरी 2020 के वीडियोज देखकर मैं उन करोड़ों लोगों तक पहुंचना चाहूंगा, जो अकेले हैं. मैं मेंटल हेल्थ के मुद्दे पर बात करना चाहता हूं लेकिन मैं इस केस में सही की जरूरत भी महसूस करता हूं'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज