अनुपम खेर ने बताया मां का हेल्थ अपडेट, वीडियो शेयर कर फैंस से कही यह बात

अनुपम खेर ने बताया मां का हेल्थ अपडेट, वीडियो शेयर कर फैंस से कही यह बात
अपनी मां के साथ अनुपम खेर. (Photo Credit- anupampkher/Instagram)

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी मां दुलारी के हेल्थ अपडेट से जुड़ा एक नया वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने जानकारी दी है कि उनकी मां की हालत अब स्थिर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 13, 2020, 10:01 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी मां दुलारी के हेल्थ अपडेट से जुड़ा एक नया वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने जानकारी दी है कि उनकी मां की हालत अब स्थिर है. एक हॉस्पिटल के आइसोलेशन वॉर्ड में उनका इलाज चल रहा है. मां के अलावा अनुपम के भाई, भाभी और भतीजी को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है. अनुपम खेर ने बताया कि उनके परिवार के संक्रमित लोग अच्छे डॉक्टर्स की निगरानी में अपना इलाज करा रहे हैं और जल्द ही सभी लोग ठीक हो जाएंगे.

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है. अनुपम खेर ने कहा कि दोस्तों आप सभी की शुभकामनाएं और दुआओं के लिए धन्यवाद. मैं सभी को एक-एक करके शुक्रिया नहीं कह पाया उसके लिए माफी. उन्होंने आगे कहा कि, जब परिवार के 4 लोग संक्रमित हों तो घबराहट तो होती है. मन के किसी कोने में मायूसी तो होती है. ऐसे में आप लोगों का प्यार मिला, जिससे मुझे पॉजिटिव एनर्जी मिली.


अनुपम ने लोगों से घर पर रहने की अपील की
अनुपम ने लोगों से अपील की है कि, वे घर पर ही रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन करें. कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत सीरियस मामला है. जब तक बहुत जरूरी न हो, आप घर से बाहर न जाएं. आप घर पर रहकर ही इस वायरस से सुरक्षित रह सकते हैं. लॉकडाउन का 4 महीने का लंबा समय गुजर चुका है. वैक्सीन के आने का इंतजार करिए. आप सभी का फिर से शुक्रिया. दरअसल, उनकी मां, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसकी जानकारी उन्होंने वीडियो के जरिए फैन्स को दी थी.



बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. दोनों एक्टर नानावटी हॉस्पिटल में अपना इलाज करा रहे हैं. दोनों आइसोलेशन वॉर्ड में हैं. सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है और उनके जल्द ही स्वस्थ होकर घर लौटने की संभावना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading