PM मोदी से मिले अनुपम खेर, क्या हुई बात?

अनुपम खेर अपनी फिल्म 'वन डे जस्टिस डिलिवर्ड' के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे हुए हैं. यहां उन्होंने एक जुलाई को पीएम मोदी से मुलाकात की.

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 1:17 PM IST
PM मोदी से मिले अनुपम खेर, क्या हुई बात?
पीएम मोदी और अनुपम खेर.
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 1:17 PM IST
बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्म 'वन डे जस्टिस डिलिवर्ड' के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे हुए हैं. यहां उन्होंने एक जुलाई को पीएम मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात की तस्वीर अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, प्यारे प्रधानमंत्री मोदी जी. आपसे मिलना गर्व की बात है. देश को लेकर आपका विजन आश्वस्त करता है. आपके प्रेरणादायक शब्द मेरे लिए एनर्जी का सोर्स हैं. भगवान करे आप इसी तरह हमारे देश को नई ऊंचाइयों तक लेकर जाएं.



पीएम मोदी के साथ अनुपम खेर की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. एक तस्वीर में अनुपम खेर के हाथ में एक किताब नजर आ रही है. उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वह पीएम के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि अनुपम खेर की पत्नी चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद हैं. अनुपम खुद बीजेपी समर्थक हैं. प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो अनुपम आखिरी बार 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नजर आए थे. इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रोल में नजर आए थे.



इस फिल्म में मनमोहन सिंह के रोल में अनुपन खेर ने किरदार को इस तरह पकड़ा था कि असल और नकल में फर्क करना मुश्किल था. अनुपम खेर को इस परफॉर्मेंस के लिए बेहद तारीफ मिली थी. अब जल्द रिलीज करने वाली फिल्म की बात करें तो यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में अनुपम एक रिटायर्ड जज के रोल में हैं. उनके साथ ईशा गुप्ता भी हैं. ईशा इस फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में दिखेंगी.

यह भी पढ़ें:

जगन्नाथ रथयात्रा में शामिल होंगी नुसरत जहां, इस्कॉन ने की सादगी की तारीफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 1:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...