कोरोना से जंग जीतकर बिल्कुल फिट दिखीं अनुपम खेर की मां दुलारी, एक्टर ने शेयर किया अस्पताल का वीडियो

कोरोना से जंग जीतकर बिल्कुल फिट दिखीं अनुपम खेर की मां दुलारी, एक्टर ने शेयर किया अस्पताल का वीडियो
अनुपम खेर, मां दुलारी खेर, भाई राजू (Photo Credit- anupampkher/Instagram)

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अस्पताल से वीडियो शेयर कर दिखाया कि किस तरह उनकी मां दुलारी खेर (Dulari Kher) कोरोना (Coronavirus) से जंग जीतकर बिलकुल फिट हो गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 25, 2020, 11:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. बात करें बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री की तो इस वायरस की चपेट में अब तक कई सेलेब्रिटीज चुके हैं. बीते दिनों अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी अपनी फैमिली में 4 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर शेयर की थी. इनमें उनकी मां (Mother) दुलारी खेर (Dulari Kher) भी शामिल थीं. अब उनकी मां ने कोरोना से जंग जीत ली है. अनुपम खेर सोशल मीडिया के जरिए लगातार उनकी सेहत को बारे में अपडेट दे रहे हैं. वहीं अब उन्होंने अस्पताल (Hospital) से डिस्चार्ज होने के दौरान अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी मां कोरोना से जंग जीत कर पूरी तरह फिट नजर आ रही हैं.

अनुपम खेर ने ये पहले ही बता दिया था कि कोरोना का इलाज करवा रहे उनकी मां, भाई, भाभी और भतीजी काफी हद तक ठीक हो गए हैं. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया कि उनकी मां ने कोरोना से जंग जीत ली है. अब उन्होंने अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि अनुपम खेर अपनी मां को अस्पताल बेड के पास आकर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किए जाने की बात बता रहे हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि उनकी मां वाकई एक स्ट्रॉन्ग महिला हैं, कोरोना से जंग जीतने के बाद वो पूरी तरह फिट नजर आ रही हैं.


अनुपम खेर, अपनी मां से बात करने के साथ-साथ पास खड़ी एक नर्स का भी शुक्रिया करते दिख रहे हैं. उन्होंने नर्स से काफी बातें कीं. अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक लंबे से कैप्शन में मां के ठीक होने की खुशी जाहिर की है. अनुपम खेर ने ये भी बताया कि उनकी मां ने अस्पताल से निकलने के लिए व्हील चेयर लेने से भी इनकार कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने सभी से अपील की है उनकी सेहत हमेशा अच्छी रहने के लिए दुआ करें.



बता दें कि अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी थी कि उनकी मां, भाई-भाई और भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. किसी को भी गंभीर लक्षण नहीं थे लेकिन उनकी मां को कुछ दिनों से भूख नहीं लग रही थी और वो थकान की वजह से सोती रहती थीं. जांच कराने के बाद जब एहतियातन कोरोना टेस्ट करवाया गया तो वो पॉजिटिव पाई गईं. उन्होंने सभी से अपील की थी कि अगर घर में किसी बुजुर्ग को भूख नहीं लग रही हो तो एक बार जांच जरूर करवा लें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading