लाइव टीवी

VIDEO: PM मोदी की हेल्थ को लेकर टेंशन में हैं अनुपम खेर की मां, बोलीं - 'आपका ख्याल कौन रखेगा...'

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 4:42 PM IST
VIDEO: PM मोदी की हेल्थ को लेकर टेंशन में हैं अनुपम खेर की मां, बोलीं - 'आपका ख्याल कौन रखेगा...'
अनुपम खेर का टिकटॉक वीडियो वायरल

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां दुलारी खेर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के लिए दुआ करती दिख रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 4:42 PM IST
  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस (Coronavirus) के इस दौर में लोग अपनी और अपने परिवार की हेल्थ को लेकर काफी चिंतित हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपने परिवार के साथ घरों में बंद हैं और अपने फैंस से भी एक-दूसरे का खयाल रखने की अपील कर रहे हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन (Lock Down) के नियमों को भी फॉलो करने को कह रहे हैं. इस बीच अनुपम खेर (Anupam Kher) ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में उनकी मां दुलारी खेर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के लिए दुआ करती दिख रही हैं.

अनुपम खेर के शेयर किए इस वीडियो में अनुपम खेर की मां कह रही हैं, 'मोदी साहब हमारे लिए इतना बोलते हैं, हमें भी बोलना चाहिए कि वह परहेज कर लें और अपना खयाल रखें. मोदी जी इतना परेशान हैं हमारे लिए, लेकिन आपका खयाल कौन रख रहा है. मैं भी इसके लिए बहुत परेशान हूं कि ये ठीक ठाक रहें. सलामत रहें. हमें ऐसे प्रधानमंत्री कभी नहीं मिलेंगे. कहीं नहीं मिलेंगे.' वहीं यह बोलते-बोलते वह थोड़ी रुआंसी भी हो जाती हैं.





 






View this post on Instagram




 

आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi ji!! देश भर की माताओं की तरह मेरी माँ भी आपको और आपके स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित है। कह रही है आप 130 करोड़ से भी ज़्यादा देशवासियों के लिए परेशान है। लेकिन आपका ख़्याल कौन रख रहा है। ये बोलते बोलते माँ रुआंसी भी हुई। Please take care. हम सब भी हाथ जोड़ रहे है। 🙏🙏🙏


A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on






बता दें एक्टर अनुपम खेर हाल ही में अमेरिका से लौटे हैं, जिसके बाद वह 14 दिन के सेल्फ आइसोलेशन पर हैं. ऐसे में वह अपनी मां से भी नहीं मिले हैं. इस बीच अपनी मां का यह वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा है, 'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, देश भर की माताओं की तरह मेरी मां भी आपको और आपके स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित हैं. कह रही हैं कि आप 130 करोड़ से भी ज्यादा देशवासियों के लिए परेशान हैं, लेकिन आपका ख्याल कौन रख रहा है. ये बोलते बोलते मां रुआंसी भी हुईं. कृप्या अपना ख्याल रखें. हम सब भी हाथ जोड़ रहे हैं.'

अनुपम खेर अक्सर ही पीएम मोदी को लेकर अपना समर्थन दिखाते रहे हैं और बढ़चढ़ कर उनकी तारीफ करने के साथ ही उनके फैसले का भी पूरा समर्थन वह करते रहते हैं. एक्टर ने पीएम मोदी के देश में संपूर्ण लॉकडाउन के फैसले की भी तारीफ की थी और लोगों से इसे फॉलो करते हुए उनसे अपने-अपने घरों में रहने की रिक्वेस्ट भी की थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 3:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading