अनुपम खेर ने दिया कैंसर से जूझ रहीं किरण खेर का हेल्थ अपडेट, बोले- 'मुश्किल इलाज है, लेकिन...'

पति अनुपम खेर ने क‍िरण खेर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है. फाइल फोटो

पति अनुपम खेर ने क‍िरण खेर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है. फाइल फोटो

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने बताया कि कैंसर से जूझ रहीं किरण खेर (Kirron Kher) के लिए यह जंग मुश्किल है, लेकिन धीरे-धीरे उनकी हालत में सुधार हो रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस से नेता बनीं किरण खेर मल्टिपल मायलोमा- एक प्रकार का ब्लड कैंसर- से पिछले साल से जूझ रही हैं.

  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों पत्नी किरण खेर (Krirron Kher) का खासा ख्याल रख रहे हैं. जब से किरण खेर का ब्लड कैंसर डायग्नॉस (Kirron Kher Blood Cancer) हुआ है, वह अक्सर फैंस को उनका हेल्थ अपडेट देते रहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर किरण खेर का एक और हेल्थ अपडेट शेयर किया है. उन्होंने बताया कि कैंसर से जूझ रहीं किरण खेर के लिए यह जंग मुश्किल है, लेकिन धीरे-धीरे उनकी हालत में सुधार हो रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस से नेता बनीं किरण खेर मल्टिपल मायलोमा- एक प्रकार का ब्लड कैंसर- से पिछले साल से जूझ रही हैं.

किरण खेर का इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा है. जहां वह कीमोथैरेपी सेशन ले रही हैं. पत्नी के स्वास्थ्य पर एक लीडिंग डेली से बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा- 'किरण का स्वास्थ्य पहले से बेहतर हो रहा है. लेकिन, ये बहुत मुश्किल इलाज है. वह अक्सर कहती रहती हैं कि लॉकडाउन और कोरोना ने चीजों को बहुत मुश्किल बना दिया है. कैंसर का ट्रीटमेंट ले रहे मरीजों को हमेशा अपने मन को बहलाते रहना होता है. ताकि उनका स्ट्रेस दूर हो. लेकिन, वह ना तो दोस्तों से मिल सकती हैं और ना ही बाहर जा सकती हैं.'

उन्होंने आगे कहा- 'वह अक्सर पॉजिटिव रहने की कोशिश करती हैं. लेकिन कभी-कभी कीमोथैरिपी उन पर कई तरह से होता है. हम सब अपना-अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं. अच्छी बात ये है कि उनकी सेहत अब बेहतर हो रही है. डॉक्टर भी अपना काम कर ही रहे हैं. लेकिन, इतने मुश्किल ट्रीटमेंट के लिए आपको अपनी मानसिक स्थिति को मजबूत रखना होता है. वह इसे लेकर हर संभव कोशिश कर रही हैं.'

इसके पहले भी अनुपम खेर, किरण खेर का हेल्थ अपडेट जारी कर चुके हैं. सोशल मीडिया के जरिए वह अक्सर पत्नी किरण के हेल्थ के बारे में उनके फैंस को बताते रहते हैं. इससे पहले अनुपम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में कहा था कि किरण की सेहत में सुधार हो रहा है लेकिन मल्टीपल मायलोमा की दवाओं के कई साइड इफेक्ट हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज