जायरा वसीम को लेकर अनुपम खेर ने दिया बयान, कहा- इंडस्ट्री छोड़ना उनका...

हाल ही में जायरा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए लोगों को बताया कि उन्होंने अब इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया है और ये वो नहीं है जो वो करना चाहती थीं.

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 8:51 PM IST
जायरा वसीम को लेकर अनुपम खेर ने दिया बयान, कहा- इंडस्ट्री छोड़ना उनका...
जायरा वसीम और अनुपम खेर
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 8:51 PM IST
इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में जायरा वसीम को लेकर काफी चर्चा है. जायरा ने महज़ 18 साल की उम्र में बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया है. हाल ही में जायरा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए लोगों को बताया कि उन्होंने अब इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया है और ये वो नहीं है जो वो करना चाहती थीं. ऐसे में कई लोगों ने जायरा के फैसले पर सवाल उठाया है और कहा है कि उन्हें गलत दिशा में धकेला जा रहा है.

वहीं, दूसरी तरफ एक ऐसा तबका भी है जो इस फैसले को उनके ऊपर छोड़ देने की बात का समर्थन करता है. इसी कड़ी में अनुपम खेर ने भी अपना मत रखा है. न्यूज़ 18 हिंदी को दिए गए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अनुपम खेर  ने कहा कि अगर जायरा ने काम छोड़ने का फैसला लिया है तो हमें उसका समर्थन करना चाहिए. ये हर इंसान का अधिकार है.

अब IAF ऑफिसर के.सी. कुरुविला का किरदार निभाएंगे इमरान हाशमी

अनुपम ने कहा कि जायरा को भी ये मौलिक अधिकार है और हमें अनुमान लगाने से बचना चाहिए. किसी को भी अगर अपना काम छोड़ना है तो वो छोड़ सकता है, बशर्ते उसको सफाई ना देनी पड़े. मीडिया को इस फैसले की आलोचना नही करनी चाहिए.

फिल्म में अनुपम खेर एक जज का किरदार निभा रहे हैं.


अनुपम खेर जल्द ही जज की भूमिका में अनुपम खेर जल्द ही अपनी अगली फिल्म के साथ आ रहे हैं. ईशा गुप्ता के साथ अनुपम की अगली फिल्म, 'वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड', 5 जुलाई को रिलीज़ हो रही है. फिल्म ऐसे किरदारों की कहानी है जिन्हें सिस्टम से न्याय न मिलने के कारण बुरा रास्ता अपनाने पर मजबूर होना पड़ता है. ऐसे में क्या उन्हें न्याय मिलता है या नहीं, ये आपको सिनेमाघरों में जाकर ही देखना होगा.

Loading...

First published: July 2, 2019, 8:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...