होम /न्यूज /मनोरंजन /अनुपम खेर ने पहली बार शेयर किया बेटे सिकंदर के साथ मंच, खुशी जताते हुए न्यूज 18 का जताया आभार

अनुपम खेर ने पहली बार शेयर किया बेटे सिकंदर के साथ मंच, खुशी जताते हुए न्यूज 18 का जताया आभार

सिकंदर खेर ने 2008 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. (फोटो साभार-instagram @sikandarkher
@anupampkher)

सिकंदर खेर ने 2008 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. (फोटो साभार-instagram @sikandarkher @anupampkher)

अनुपम खेर (Anupam Kher) के बेटे सिकंदर खेर (Sikandar Kher) उन्हीं की तरह एक बेहतरीन कलाकार हैं. News18 Showreel के दौरा ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने बेटे सिकंदर खेर (Sikandar Kher) के साथ पहली बार मंच साझा करते नजर आए हैं. अनुपम खेर और उनके बेटे सिकंदर खेर ने News18 Showreel इवेंट में शिरकत की. इस दौरान इस पिता-बेटे की जोड़ी ने कई सारे दिलचस्प किस्से भी साझा किए. साथ ही अनुपम खेर पहली बार सार्वजनिक तौर पर जमकर सिकंदर खेर के अभिनय की तारीफ करते नजर आए. अनुपम खेर की तरह ही उनके बेटे सिकंदर भी एक बेहतरीन कलाकार हैं.

अनुपम खेर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर News18 Showreel का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अनुपम खेर सिकंदर खेर के द्वारा निभाए गए किरदारों की तारीफ करते नजर आते हैं. सिकंदर खेर हाल ही में आई फिल्म ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ में नजर आए थे. अनुपम खेर कहते हैं “सिकंदर को भाषा की काफी अच्छी समझ है.”

अनुपम खेर ने इस साल आई उनकी तीन फिल्मों के बारे में भी बातचीत की. साल की शुरुआत में आई उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. ये फिल्म इस साल की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक है. अनुपम खेर कहते हैं “ ‘द कश्मीर फाइल्स’, ‘कार्तिकेय 2’, ‘ऊंचाई’ टिपिकल हिन्दी फिल्में नहीं थीं. इन फिल्मों की कामयाबी से उन्हें यकीन होता है कि अलग तरह के किरादर निभाने का मौका मिलेगा. उनकी आने वाली फिल्मों में भी वह अलग-अलग तरह के रोल अदा करने वाले हैं.”

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए अनुपम खेर लिखते हैं, “मैंने इस शो में सीटी क्यों मारी? थैंक यू News18, हमें ये अवसर देने के लिए. पहली बार मैं और सिकंदर एक साथ मंच पर नजर आए. अपने काम को देखकर काफी अच्छा लगा. खासकर सिकंदर को बतौर एक एक्टर तरक्की करते देखकर गर्व हो रहा है.”

सिकंदर खेर ने 2008 में डेब्यू किया था-
बता दें, सिकंदर खेर को फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक से ज्यादा समय हो चुका है. उन्होंने साल 2008 में फिल्म ‘वुडस्टॉक विला’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. उसके बाद सिकंदर खेर को ‘खेले हम जी जान से’, ‘प्लेयर्स’, ‘तेरे बिन लादेन: डेड ऑर अलाइव’ और ‘द जोया फैक्टर’, ‘रॉ’ जैसी फिल्मों में देखा गया है.  हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ में उन्होंने अहम किरदार निभाया था.

Tags: Anupam kher, Entertainment news., News18 Showreel

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें