अमेरिका से लौटे अनुपम खेर, Corona के डर से किया कुछ ऐसा कि मां नाराज हो गईं, देखें वीडियो

अनुपम खेर ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर अनुपम खेर ने (Anupam Kher) ट्विटर (Twitter) पर वीडियो शेयर किया है.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना वायरस (Corona Virus) के कहर ने सभी को प्रभावित किया है. विदेशों से कई सेलेब्रिटीज भाग कर भारत अपने घर वापस आ रहे हैं. बीते दिनों ही एक्ट्रेस सोनम कपूर लंदन से वापस आई थीं. वहीं अब अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) भी हाल ही में अमेरिका (America) से भारत लौटे हैं. अनुपम खेर ने आते ही खुद को घर में बंद कर लिया है. वहीं वो अपनी फैमिली और मां से भी मिलने नहीं जा पाए हैं. अनुपम खेर ने अपने फॉलोवर्स को कोरोना वायरस से बचने की सलाह देने के लिए के लिए एक पर्सनल वीडियो भी ट्विटर (Twitter) एकाउंट पर शेयर किया है.

    अनुपम खेर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने भाई से वीडियो कॉल पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वो अपने भाई से कह रहे हैं कि मैं घर नहीं आ सकता क्योंकि इस वक्त सेफ नहीं होगा. इसके साथ ही वो अपनी मां से बात करवाने के लिए भी कहते हैं. अनुपम खेर की मां उन्हें घर आने के लिए कहती हैं तो वो ये कहकर उन्हें समझाते हैं कि इस वक्त एक-दूसरे से मिलना ठीक नहीं है. खुद को भी कोरोना वायरस से सुरक्षित रखना.



    इस वीडियो के कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा- 'एहतियात के तौर पर मैंने तय किया है कि मैं मां से नहीं मिलने जाऊंगा. इसलिए उनसे वीडियो कॉल पर बात की. पहले तो नाराज हो गईं लेकिन बाद में उन्हें जल्द ही सोशल डिस्टेंसिंग की जरूरत समझ आ गई. हम दोनों को ही थोड़ा बुरा लगा पर क्या करे ? आजकल के माहौल में ये जरूरी है! #DulariiRocks...हमेशा'.

    अपने इस वीडियो के जरिए अनुपम खेर कोरोना वायरस से बचने के लिए फॉलोवर्स को एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने की सलाह दे रहे हैं. वही अनुपम खेर से पहले कई और भी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपने-अपने तरीके से सभी को कोरोना से बचाव का सुझाव दे चुके हैं. अमिताभ बच्चन ने कविता सुनाई तो कार्तिक आर्यन ने मोनोलॉग बनाया. इसके अलावा एक वीडियो में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने एकसाथ आकर कोरोना से बचाव के तरीके से भी बताए.

    ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने शेयर किया कार्तिक आर्यन का Corona Virus पर बना वीडियो, ट्विटर पर लिखी ऐसी बात

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.