ज़ायरा वसीम मामले पर बोले अनुपम खेर, कहा - 'दबाव' में लिया गया फैसला लगता है

ज़ायरा वसीम मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अनुपम खेर ने कहा कि वो इस खबर को सुनकर काफी दुखी हैं. अनुपम के अनुसार ये ज़ायरा का निजी मामला है लेकिन अगर ये धर्म से जुड़ा है तो हो सकता है कि वो किसी दबाव में हों...

  • Share this:
दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले पर अब बॉलीवुड से तीसरी प्रतिक्रिया आई है. अभिनेता अनुपम खेर ने न्यूज़ एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा है कि ज़ायरा दबाव में हो सकती है. अनुपम खेर कुछ दिनों से राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते आए हैं. ज़ायरा वसीम मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुपम खेर ने कहा कि हो सकता है कि ये उसका अकेले का फैसला न हो.

अनुपम खेर ने ANI से बात करते हुए कहा कि वैसे तो यह पूरी तरह से उनका निजी मसला है लेकिन वो इस फैसले से दुखी हैं. अनुपम खेर ने कहा कि अगर ये धर्म से जुड़ा है तो हो सकता है कि ये उनका खुद का, अकेले का फैसला न हो. ये किसी दबाव में लिया गया फैसला भी गो सकता है. हो सकता है कि उन्हें ऐसा फैसला लेने के लिए कहा गया हो.

ज़ायरा की सफ़ाई



Zaira Wasimm Tweet
ज़ायरा वसीम ने साफ किया है कि उनका अकाउंट हैक नहीं हुआ है और उन्होंने खुद ही ये फैसला किया है




ज़ायरा के इस ट्वीट ने लोगों को सकते में डाल दिया था. लोग इस मुद्दे पर बात करने से कतरा रहे थे लेकिन अपनी तरह की इस पहली घटना का चर्चा हर ओर है. पहले ऐसी खबरें आईं की ज़ायरा का अकाउंट हैक हो गया है और किसी ने उनके बदले इस पोस्ट को लिखा है.

लेकिन अब इस मुद्दे पर सफाई देते हुए ज़ायरा वसीम ने स्पष्टीकरण दिया है कि उन्होंने ही अपने इस ट्वीट को किया है और  ये उनका अंतिम फैसला है.

आमिर खान के साथ मेगा हिट फिल्म दंगल (2016) से चर्चा में आई ज़ायरा वसीम ने 'सीक्रेट सुपरस्टार' से काफी प्रशंसा हासिल की थी. उनका ये फैसला किसी झटके की तरह आया है. इस मसले पर अभी तक आमिर खान ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

ये भी पढ़ें - ज़ायरा का बड़ा बयान - खुद ही किया था ट्वीट!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading