अनुपम खेर ने शेयर की आमिर खान की ये अनदेखी तस्वीर, हुए ट्रोल

अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने आमिर खान के साथ एक 30 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 4:15 PM IST
अनुपम खेर ने शेयर की आमिर खान की ये अनदेखी तस्वीर, हुए ट्रोल
अनुपम खेर ने शेयर की 30 साल पुरानी तस्वीर
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 4:15 PM IST
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर हाल ही में पुराने दिन याद करते नजर आए. उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक बेहद पुरानी तस्वीर शेयर की है. अनुपम खेर ने खुद बताया कि ये तस्वीर 30 साल पुरानी है. ये तब की फोटो है जब अनुपम खेर आमिर खान के साथ एक फिल्म में काम कर रहे थे. खास बात ये भी है कि इस तस्वीर में अनुपम खेर के बाल नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट कर अनुपम ट्रोल भी गए. अनुपम से लोग ये पूछ रहे हैं कि तस्वीर में उनके बाल असली हैं या नकली?.. खैर! ये तस्वीर आमिर खान के फैंस को भी खूब पसंद आ रही है.

वायरल हो रही इस तस्वीर के पीछे एक बेहद खास फिल्म है. इस फिल्म में अनुपम खेर, आमिर खान के साथ माधुरी दीक्षित नजर आई थीं. आमिर और माधुरी का रोमांस भी खूब पसंद किया गया था. यहां देखें वो तस्वीर-



अगर आप अब तक नहीं समझे तो आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं 1990 में आई फिल्म 'दिल' की. इस फिल्म की एक पुरानी तस्वीर अनुपम खेर को मिली तो उन्होंने झट से ये अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर कर दी.



इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा 'मुझे इंदर कुमार की फिल्म दिल की एक पुरानी तस्वीर मिली है. ये फिल्म 30 साल पहले रिलीज हुई थी. तब हम दोनों ने अपने करियर को सीरियसली लेना शुरू नहीं किया था. जिंदगी तब कितनी मासूम थी. आपको क्या लगता है कि इस तस्वीर में आमिर खान क्या सोच रहे हैं?' जैसा कि आप देख सकते हैं कि तस्वीर में आमिर, अनुपम खेर को घूरते दिखाई दे रहे हैं.


Loading...

बात करें फिल्म की तो आमिर-माधुरी की ये फिल्म एक रोमैंटिक ड्रामा फिल्म थी. आमिर के पिता कंजूस होते हैं और माधुरी के पिता काफी अमीर.. दोनों के बीच स्टेटस का अंतर उनके प्यार का दुश्मन बन जाता है. लेकिन फिर भी दोनों अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर लेते हैं. ये फिल्म सनी देओल की 'घायल' के साथ रिलीज हुई थी. क्लैश के बावजूद 'दिल' सुपरहिट साबित हुई थी.

ये भी पढ़ें- धर्म के लिए जायरा वसीम मे छोड़ा बॉलीवुड, अब इस शो में जाने की तैयारी?
First published: July 6, 2019, 2:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...