अपना शहर चुनें

States

'मनमोहन सिंह' के बाद जारी हुआ 'राहुल गांधी' और 'प्रियंका गांधी' का लुक

ये तस्वीर अनुपम खेर के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है.
ये तस्वीर अनुपम खेर के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है.

संजय मरु की किताब 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर बन रही इस फिल्म को विजय रत्नाकर, हंसल मेहता के साथ मिलकर डायरेक्ट कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 28, 2018, 11:29 AM IST
  • Share this:
'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर दर्शकों में खासी एक्साइटमेंट है. मनमोहन सिंह के लुक में फैन्स को इंप्रेस कर चुके अनुपम खेर के बाद अब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के किरदारों का लुक रिलीज किया गया है. अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अनुपम खेर के साथ एक्टर अर्जुन माथुर और अहाना कुम्रा नजर आ रही हैं. अहाना फिल्म में प्रियंका गांधी के रोल में नजर आएंगी. वहीं अर्जुन राहुल गांधी के रोल में नजर आएंगे.

तस्वीर देखकर कहा जा सकता है कि अहाना तो प्रियंका गांधी की झलक दे रही हैं. लेकिन अर्जुन किस हदतक राहुल को पेश कर सकते हैं ये तो ट्रेलर देखने के बाद ही कहा जा सकेगा. इनसे पहले अनुपम खेर ने एक्टर राम अवतार भारद्वाज की तस्वीर शेयर की थी. राम अवतार फिल्म में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी वाजपयी का रोल निभा रहे हैं. इनके अलावा जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट सोनिया गांधी के रोल में नजर आएंगी.
संजय मरु की किताब 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर बन रही इस फिल्म को विजय रत्नाकर, हंसल मेहता के साथ मिलकर डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.


यह भी पढ़ें:



बॉलीवुड से जुड़ा एक ऐसा डॉक्टर जिससे 90 के दशक में जवान हुआ हर आदमी चिढ़ता है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज