ब्लड कैंसर से जूझ रहीं किरण खेर, अनुपम खेर बोले- 'वह फाइटर हैं, जल्‍द ठीक होंगी'

पति अनुपम खेर के साथ क‍िरण खेर.  फाइल फोटो

पति अनुपम खेर के साथ क‍िरण खेर. फाइल फोटो

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने बेटे सिकंदर के साथ आज किरण खेर (Kirron Kher) की सेहत को लेकर ट्विटर पर एक लंबा नोट शेयर किया है. इस नोट में उन्होंने किरण खेर का हेल्‍थ अपडेट (Health Update) जारी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 1, 2021, 12:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर (Kirron Kher) के फैंस को तगड़ झटका तब लगा, जब उन्हें ये पता चला कि किरण खेर ब्‍लड कैंसर (Kirron Kher Blood Cancer) से पीड़‍ित हैं. इस खबर ने लोगों को सकते में डाल दिया. फैंस जहां उनकी सलामती की दुआएं करने लगे, वहीं किरण की सेहत को लेकर उनके पति और दिग्‍गज एक्‍टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी ट्विटर पर किरण खेर का हेल्‍थ अपडेट (Health Update) जारी किया है.

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने बेटे सिकंदर के साथ आज किरण खेर (Kirron Kher) की सेहत को लेकर ट्विटर पर एक लंबा नोट शेयर किया है. उन्‍होंने लिखा, 'यह इसलिए शेयर कर रहा हूं कि अफवाह न फैले. मैं और सिकंदर यह जानकारी देना चाहते हैं कि किरण मल्‍टीपल मायलोमा (Multiple Myeloma), एक तरह के ब्‍लड कैंसर (Blood Cancer) से पीड़‍ित है. वह अभी इलाज करवा रही हैं और हमें पूरा भरोसा है कि वह पहले से कहीं अध‍िक मजबूत बनकर इससे बाहर आएंगी.

Image

उन्होंने आगेअनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने बेटे सिकंदर के साथ आज किरण खेर (Kirron Kher) की सेहत को लेकर ट्विटर पर एक लंबा नोट शेयर किया है.  लिखा कि हम खुशनसीब हैं कि वे बेहतरीन डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. वे हमेशा फाइटर रही हैं. किरण खेर जो भी करती है दिल से करती है. उनके दिल में हमेशा प्‍यार रहता है और यही कारण है कि लोग उनसे इतना प्‍यार करते हैं.
अनुपम ने आगे लिखा, 'आप अपनी दुआओं में किरण के लिए अपना प्‍यार ऐसे ही भेजते रहे. वह ठीक है और रिवकर कर रही है. हम आपके प्‍यार और सपोर्ट के लिए आभारी हैं.'

आपको बता दें कि बुधवार (31 मार्च) को विशेष रूप से बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए चंडीगढ़ के बीजेपी अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि 68 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर को पिछले साल बीमारी का पता चला था, फिलहाल वो इलाज के बाद ठीक हो रही हैं. यही कारण है कि वह अगले कुछ दिनों के लिए शहर (चंडीगढ़) में नहीं आ पाएंगी. हालांकि सूद ने यह भी कहा कि अब उनकी स्थिति बेहतर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज