'किरण खेर की बीमारी के चलते बदले अनुपम खेर के तेवर', ट्वीट देख एक्टर ने सरेआम लगाई क्लास

अनुपम खेर का ट्वीट अब वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः Instagram/Anupam Kher)

अनुपम खेर का ट्वीट अब वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः Instagram/Anupam Kher)

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्विटर पर एक पत्रकार को फटकार लगाई है, जिन्होंने ये दावा किया कि किरण की बीमारी को लेकर अनुपम अपने रंग बदल रहे हैं.

  • Share this:

मुंबई. बीजेपी की सांसद और एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) इस समय कैंसर से जंग लड़ रही हैं. बॉलीवुड एक्टर और उनके पति अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अप्रैल महीने में इस बात का खुलासा किया था. किरण का इन दिनों मुंबई में इलाज चल रहा है. हाल ही में उन्होंने किरण का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया था कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है, लेकिन अभी भी लोगों की दुआओं की जरुरत है. इस सब खबरों के बाद अनुपम खेर फिर से एक ट्वीट का कारण सुर्खियों में आ गए. इस ट्वीट के जरिए उन्होंने एक पत्रकार (Anupam Kher slams journalist) जो जमकर फटकार लगाई है.

दरअसल, अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्विटर पर एक पत्रकार को फटकार लगाई है, जिन्होंने ये दावा किया कि किरण की बीमारी को लेकर अनुपम अपने रंग बदल रहे हैं. अनुपम ये ट्वीट देख आगबबूला हो गए और पत्रकार की उन्होंने सरेआम क्लास लगा दी. ट्वीट कर एक्टर ने पत्रकार के दावे को गलत और असंवेदनशील बताया है.

Anupam Kher, Kirron Kher, Anupam Kher slams journalist, Social Media, Viral Post, Anupam Kher changing his colours, BJP, Anupam Kher Lashesout,अनुपम खेर, किरण खेर

अनुपम खेर ने लिखा, 'नम्रता जकारिया जैसे लोग किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं. इस महिला ने न सिर्फ किरण की बीमारी के बारे में अविश्वसनीय रूप से असंवेदनशील है, बल्कि इस स्थिति का फायदा उठाते हुए उन्होंने एक गिद्ध की तरह अपनी अभिलाषा पूरी करने की कोशिश की है. उन्होंने अपने दावे का कोई सबूत नहीं दिया है. आपको शर्म आनी चाहिए'.
आपको बता दें कि हाल ही में अनुपम खेर ने अफवाह उड़ी थी कि किरण खेर का निधन हो गया है. इस खबर के सामने आने के बाद अनुपम ने ऐसी अफवाहों पर दुख जताते हुए कहा था कि इस खबर ने न सिर्फ उन्हें बल्कि उनके पूरे परिवार को फाफी तकलीफ दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज