Home /News /entertainment /

anupam kher told how to get more height than the great khali ps

Anupam Kher ने बताया कैसे पाएं द ग्रेट खली से भी ज्यादा हाइट, शेयर किया शानदार तरीका

अनुपम खेर ने बताया खली से ज्यादा हाइट पाने का इकलौता तरीका. (फोटो साभारः KooApp/ @anupamkher)

अनुपम खेर ने बताया खली से ज्यादा हाइट पाने का इकलौता तरीका. (फोटो साभारः KooApp/ @anupamkher)

हाल ही में अनुपम खेर (Anupam Kher) ने द ग्रेट खली से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अनुपम खेर ने खली (Anupam Kher Khali) के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने खली से ज्यादा हाइट पाने का इकलौता तरीका बताया है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः WWE रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) की हाइट के चर्चे बेहद आम हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी लंबाई के खूब चर्चे होते हैं. अब बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी खली की हाइट पर प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, हाल ही में अनुपम खेर ने द ग्रेट खली से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अनुपम खेर ने खली (Anupam Kher Khali) के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने खली से ज्यादा हाइट पाने का इकलौता तरीका बताया है.

शेयर की गई फोटो में से एक में जहां अनुपम खेर खली के बगल में खड़े दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वह एक सोफे पर खड़े हैं. जिसके चलते वह खली से ज्यादा लंबे दिखाई दे रहे हैं. अनुपम खेर का कहना है कि यह एक इकलौता ऐसा तरीका है, जिसके जरिए कोई भी द ग्रेट खली से ज्यादा हाइट पा सकता है.

फोटो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा- ‘यही इकलौता ऐसा तरीका है, जिसके जरिए आप द ग्रेट खली से भी ज्यादा लंबे हो सकते हैं.’ अनुपम खेर को खली की हाइट मैच करने के लिए सोफे पर खड़े देख यूजर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. खली और अनुपम खेर की इस फोटो पर कई यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है.

anupam kher , the great khali

अनुपम खेर ने खली ेके साथ सोफे पर खड़े होकर दिए पोज. (फोटो साभारः Kooapp @anupamkher)

एक यूजर ने अनुपम खेर की फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘हाहा…लग रहा है जैसे किसी ऊंट के बगल में बकरी को खड़ा कर दिया गया है.’ एक अन्य ने कॉमेंट किया- ‘सर आप बहुत क्यूट लग रहे हैं.’ एक और यूजर लिखता है- ‘दूसरी फोटो में आपकी स्माइल देखने लायक है. आप बहुत प्यारे लग रहे हैं.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर बीते दिनों विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर सुर्खियों में थे. जहां उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी को हैरान कर दिया. हर तरफ अनुपम खेर की एक्टिंग स्किल्स और एक कश्मीरी पंडित के अवतार में उनके लुक्स की तारीफ की. वहीं अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भी अनुपम खेर बीते दिनों खूब चर्चा में रहे थे.

Tags: Anupam kher, Bollywood news, The great khali

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर