होम /न्यूज /मनोरंजन /The Kashmir Files को प्रोपेगेंडा बताने वाले इजरायली डायरेक्टर पर भड़के अनुपम खेर, नादेव के बयान को बताया प्रीप्लांड

The Kashmir Files को प्रोपेगेंडा बताने वाले इजरायली डायरेक्टर पर भड़के अनुपम खेर, नादेव के बयान को बताया प्रीप्लांड

अनुपम खेर ने इसराइली फिल्म निर्माता नादेव लैपिड के बयान को शर्मनाक बताया है (फोटो साभार 
ट्विटर @AnupamPKher)

अनुपम खेर ने इसराइली फिल्म निर्माता नादेव लैपिड के बयान को शर्मनाक बताया है (फोटो साभार ट्विटर @AnupamPKher)

अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इसराइली फिल्म निर्माता नादव लापिड (Nadav Lapid) के बयानों की आलोचना की और कहा है कि ...अधिक पढ़ें

मुबई. अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इजरायली फिल्म निर्माता  नादव लापिड (Nadav Lapid) के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है. अनुपम ने ट्वीट कर पहले इसराइली डायरेक्टर को आड़े हाथों लिया है. फिर इसके बाद उन्होंने डायरेक्टर के बयान को शर्मनाक बताया है और कहा कि ये प्रीप्लांड लगता है क्योंकि फिर टूल किट गैंग सक्रिय हो गया है.

बता दें कि गोवा में भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) का समाप्ति के साथ एक ही एक बड़ा बवाल मच गया है. IFFI की क्लोजिंग सेरेमनी में इजरायली फिल्म डायरेक्टर नादव लापिड फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को प्रोपेगेंडा और वल्गर बता कर बवाल खड़ा कर दिया है. नादेव लैपिड के प्रोपेगेंडा वाले बयान पर एक-एक करके सेलिब्रिटीज के रिएक्शन आने शुरू हो गए. इस पर अनुपम ने भी रिएक्ट किया.

(फोटो साभार
ट्विटर @AnupamPKher)

अनुपम खेर ने किया ट्वीट
अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में लिखा है- झूठ का कद कितना भी ऊंचा क्यों न हो, सत्य के मुकाबले में हमेशा छोटा ही होता है. इसके साथ ही अभिनेता ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ से अपनी फोटोज़ भी शेयर कीं.

इस तरह का बयान देना शर्मनाक है
एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, अनुपम ने ट्वीट के अलावा कहा है कि ‘कश्मीर फाइल्स’ पर मैं उन्हीं का पीछा करता हूं गणपति जी उस शख्स को अक्ल और सदबुद्धि दे थोड़ी. मंदिर के बाहर इस तरह की बात करना बिल्कुल ठीक नहीं है. मुझे लगता है कि ये प्रीप्लांड है मैं जहरा नहीं हूं लेकिन प्रीप्लांड लगता है. ऐसा क्यों लगता है की प्लानिंग की गई है फिर टूल किट गैंग जो सक्रिय हो गया है. उनके लिए इस तरह का बयान देना शर्मनाक है.

Tags: Anupam kher, Entertainment news., The Kashmir Files

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें