Home /News /entertainment /

anupam kher wants to sponsor pilgrimage for man who is carrying his mother on shoulder from past 20 years see actor tweet ps

अपनी मां को कांधे पर लेकर तीर्थ करा रहे 'कलयुग के श्रवण' की खोज में हैं अनुपम खेर, बोले- 'इसका पता दो'

अनुपम खेर करना चाहते हैं कैलाश गिरी की मदद. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @anupamkher)

अनुपम खेर करना चाहते हैं कैलाश गिरी की मदद. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @anupamkher)

अनुपम खेर (Anupam Kher) को इन दिनों कैलाश गिरी ब्रह्मचारी (Kailash Giri Brahmachari) नाम के एक व्यक्ति की तलाश में जुटे हैं. अनुपम खेर ने कैलाश गिरी ब्रह्मचारी की तस्वीर शेयर की है, जिसे अपनी अंधी मां को अपने कंधों पर उठाए देखा जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः एक दमदार अभिनेता होने के साथ-साथ अनुपम खेर (Anupam Kher) एक विनम्र व्यक्ति भी हैं, जिसका परिचय वह समय-समय पर देते रहे हैं. अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जिसके जरिए वह अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं. इस बीच, अनुपम खेर कैलाश गिरी ब्रह्मचारी (Kailash Giri Brahmachari) नाम के एक व्यक्ति की तलाश में जुटे हैं. अनुपम खेर ने कैलाश गिरी ब्रह्मचारी की तस्वीर शेयर की है, जिसे अपनी अंधी मां को अपने कंधों पर उठाए देखा जा सकता है.

दिग्गज अभिनेता ने सोमवार को शख्स की तस्वीर शेयर करते हुए उसका पता मांगा है. किए गए एक ट्वीट के जरिए अनुपम खेर ने अपनी मां को कंधे पर उठाकर उसे तीर्थ यात्रा कराने वाले कैलाश गिरी की मदद करने और तीर्थ यात्रा के लिए आर्थिक मदद करने की इच्छा व्यक्त की है. सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का यह ट्वीट अब छाया हुआ है.

कलयुग के ‘श्रवण कुमार’ को तलाश रहे हैं अनुपम खेर
अनुपम खेर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में कैलाश को एक लंगोटी पहने और दो टोकरियों के साथ एक बांस को अपने कंधों पर ले जाते हुए देखा जा सकता है, जिसमें उसने अपनी मां को बैठा रखा है. वहीं दूसरी टोकरी में उसने सामान रखा है. सोशल मीडिया पर कैलाश गिरी की तस्वीर छाई हुई है, जिसे देखने के बाद अनुपम खेर ने उसकी मदद की इच्छा जाहिर की है.

अनुपम खेर ने किया ये ‘कू’



अनुपम खेर ने कैलाश गिरी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘तस्वीर में लिखा वर्णन बेहद विनम्र है. प्रार्थना करो कि यह सच है. तो अगर कोई इस आदमी का पता बता सकता है तो कृपया हमें बताएं. उनकी मां के साथ देश के किसी भी कोने में तीर्थ यात्रा पर जाने का उनका जिंदगी भर का खर्चा हम उठाएंगे.’ अनुपम खेर के इस कदम ने कई लोगों का दिल जीत लिया है. यूजर उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं.

20 सालों से अपनी मां को कांधे पर लेकर मंदिरों के दर्शन करा रहे हैं कैलाश
कैलाश गिरी अपनी मां को 20 सालों से अपने कांधे पर ले कर घूम रहे हैं. कैलाश की तस्वीर वायरल होने के बाद उन्हें ‘कलयुग का श्रवण कुमार’ कहा जा रहा है, जो पिछले 20 वर्षों से अपनी 80 वर्षीय अंधी मां को अपने कंधों पर उठाकर अपनी मां की इच्छाओं को पूरा करने के लिए पूरे भारत के विभिन्न मंदिरों में जा रहे हैं.

Tags: Anupam kher, Bollywood, Bollywood news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर