शादी की 35वीं सालगिरह पर अनुपम खेर ने किरण को दी बधाई, बोले- ये संसद में बिजी थीं और मैं...

शादी की 35वीं सालगिरह पर अनुपम खेर ने किरण को दी बधाई, बोले- ये संसद में बिजी थीं और मैं...
अनुपम खेर ने ट्विटर पर ये तस्वीर शेयर की है.

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी लेडी लव यानी पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) को शादी की 35वीं सालगिरह की बधाई दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 5:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस बार अनुपम ने सोशल मीडिया के जरिए एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए अपनी पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) को शादी की 35वीं सालगिरह की बधाई दी है.

इस फोटो में वह किरण खेर को माथे किस करते दिख रहे हैं. फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "सबसे प्यारी किरण, शादी की 35वीं सालगिरह मुबारक हो. हम एक दूसरे को करीब 45 साल से जानते हैं. अब तकरीबन जिंदगी पूरी होने जा रही है. हम दोनों साथ में मजबूत शख्सियतों की तरह बढ़े हैं.''
उन्होंने आगे लिखा, ''हमें साथ में बिताने के लिए बहुत वक्त नहीं मिलता है. तुम संसद में व्यस्त होती हो और मैं एक एक्टर के तौर पर व्यस्त रहता हूं. लेकिन मैं तुम्हारे लिए हमेशा मौजूद हूं और हमेशा मौजूद रहूंगा. तुम एक बहुत महान की लड़की हो. सुरक्षित रहना. तुम्हारे लिए हमेशा दिल से दुआएं और प्रार्थनाएं. सालगिरह मुबारक हो."

वहीं, शादी की एक फोटो ट्टिटर पर शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, ''प्यारी किरण, शादी की 34 वीं सालगिरह मुबारक हो. हमने बहुत लंबा वक्त जिंदगी का साथ में तय किया है. 34 साल गुजर गए लेकिन लगता है कि कल की ही बात है. मैंने अपने जीवन के उन खास पलों को बहुत प्यार किया है, जो हमने एक साथ गुजारे हैं.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज