'अनुपमा' फेम एक्टर आशीष मेहरोत्रा के पिता का निधन, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल VIDEO

फोटो साभार : @AashishMehrotra

फोटो साभार : @AashishMehrotra

आशीष मेहरोत्रा जिन्हें टीवी शो 'अनुपमा' में रूपाली गांगुली और सुधांशू पांडे(अनुपमा-वनराज) के बड़े बेटे परितोष शाह की भूमिका में देखा जाता है उन्होंने अपने पिता को खो दिया. आशीष मेहरोत्रा के पिता का निधन हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 1:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस के कहर के बीच टेलीविजन सेलेब्स और उनके परिवार वालों को लेकर लगातार बुरी खबरें आ रही है. जहां आए दिन कई टीवी सीरियल्स के बंद होने की खबरें सामने आ रही हैं तो वहीं सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. इसी बीच टीवी सीरियल अनुपमा से सेट से परेशान करने वाली खाबर सामने आ रही है.

आशीष मेहरोत्रा (Aashish Mehrotra) जिन्हें टीवी शो 'अनुपमा' में रूपाली गांगुली और सुधांशू पांडे(अनुपमा-वनराज) के बड़े बेटे परितोष शाह की भूमिका में देखा जाता है उन्होंने अपने पिता को खो दिया. आशीष मेहरोत्रा के पिता का निधन हो गया है. अनुपमा के अभिनेता ने अपने पिता के साथ वीडियो और कुछ यादगार तस्वीरें शेयर की हैं. इसके जरिए आशीष मेहरोत्रा ने अपने पिता को इमोशनल श्रद्धांजलि दी है.

आशीष मेहरोत्रा (Aashish Mehrotra) ने अपने पिता का एक अनदेखा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आशीष मेहरोत्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘आपने भले ही मुझे इस दुनिया में छोड़ दिया हो लेकिन अंदर से आप मेरे और भी क्लोज हो चुके हैं. हमारा शरीर भले अगल हो गया लेकिन आत्मा कभी नहीं हो पाएगी. यहां पर सेल्फिश होने के लिए माफ करिएगा लेकिन आप सिर्फ मेरे पापा हो. मुझे पता है कि आपने मुझे नहीं छोड़ा है. काश मैं एक बार फिर से आपको ऐसे गले लग पाता. आइ लव यू पापा यार....काफी कुछ कहना बाकी रह गया था.’



आशीष मेहरोत्रा ने अपने पिता की कुछ अनदेखी तस्वीरों को भी शेयर किया है. इन तस्वीरों के साथ आशीष ने कैप्शन में लिखा है, ‘खिलखिलाता हुआ चेहरा...हर तरह खुशियां फैलाता था....आपका भांगड़ा करना...मैं आपको हमेशा ऐसे ही याद करना चाहता हूं पापा....’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज