बेटी होने का दावा करने वाली महिला पर भड़कीं अनुराधा पौडवाल, कही ऐसी बात

केरल की एक महिला ने गायिका अनुराधा पौडवाल (Kerala Women Claiming To Be Anuradha Paudwal Daughter) की बेटी होने का दावा किया था. इस महिला ने 50 करोड़ रुपए का हर्जाना भी मांगा था.

केरल की एक महिला ने गायिका अनुराधा पौडवाल (Kerala Women Claiming To Be Anuradha Paudwal Daughter) की बेटी होने का दावा किया था. इस महिला ने 50 करोड़ रुपए का हर्जाना भी मांगा था.

  • Share this:
    मुंबई. करमाला मोडेक्स नाम की केरल की एक 45 वर्षीय महिला ने हाल ही में चौंकाने वाला दावा किया था. इस महिला ने बॉलीवुड की जानी-मानी गायिका अनुराधा पौडवाल को अपनी बायोलॉजिकल मां बताया था. इस महिला ने अनुराधा पौडवाल पर (Kerala Women Claiming To Be Anuradha Paudwal Daughter) कई हैरान कर देने वाले आरोप भी लगाए थे. इसके अलावा महिला ने डीएनए टेस्ट करवाने की बात भी कही थी. वहीं अब इस मामले पर खुद गायिका अनुराधा पौडवाल का रिएक्शन (Anuradha Paudwal Reaction) आ गया है. वो इस महिला के दावों पर बुरी तरह नाराज हुई हैं. उन्होंने अपनी ओर से जारी सफाई में कई बातें कही हैं.

    केरल की इस महिला को सिंगर अनुराधा पौडवाल ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने दैनिक भास्कर से बात करते हुए इस महिला के दावे को पूरी तरह से खारिज कर दिया है. उनका मानना है कि ये मामला कुछ नहीं बल्कि इस महिला का मानसिक दिवालियापन है. वहीं अनुराधा डीएनए टेस्ट के सवाल पर बुरी तरह भड़क गईं. उन्होंने भास्कर से कहा कि 'कोई कुत्ता अगर उठकर भौंकना शुरू करे तो आप मुझसे उम्मीद नहीं कर सकते कि मैं भी भौंकने लगूं'. उन्होंने ये भी बताया कि उनकी बेटी कविता तो 1997 में पैदा हुई थी.

    Anuradha Paudwal, Kerala Women Claims Anuradha Paudwal Her Mother, Anuradha Paudwal daughter, Karmala Modex, Kerala women demand 50 crore compensation from anuradha Paudwal, bollywood, entertainment, अनुराधा पौडवाल, केरल की महिला ने अनुराधा पौडवाल को बताया मां, करमाला मॉडेक्स, अनुराधा पौडवाल की बेटी, केरल की महिला ने मांगा 50 करोड़ का जुर्माना, बॉलीवुड, मनोरंजन
    केरल की महिला ने किया अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा


    अनुराधा पौडवाल का मानना है कि ये लोग वसूली करने के लिए ऐसा कर रहे हैं. इसके अलावा केस दर्ज करने को लेकर भी अनुराधा पौडवाल ने कई सवाल उठाए. उन्होंने कहा 'मैं जानना चाहूंगी कि आखिर किस आधार पर कोर्ट ने केस स्वीकार कर लिया?'

    बता दें कि केरल की महिला करमाला मोडेक्स का कहना था कि उसका जन्म साल 1974 में हुआ था. जब वो चार दिन की थी तभी अनुराधा पौडवाल ने उसे पोंनाचन और अगनेस दंपति को सौंप दिया था. ये दोनों ही उनके करीबी दोस्त थे. उस दौरान अनुराधा अपना करियर बनाने में मशगूल थीं और बिजी रहने के चलते बच्चे की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहती थीं. करमाला ने ये भी बताया कि पिता ने मरते-मरते उसे ये सच्चाई बताई थी. जिसे जानने के बाद उसने कई बार अनुराधा पौडवाल से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने बात नहीं की.

    ये भी पढ़ें- Chhapaak Title Track: इस गाने में दिखी दर्दनाक कहानी, सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.