आदित्य पौडवाल के निधन पर शंकर महादेवन ने जताया दुख, बोले- 'विश्वास नहीं हो रहा...'

आदित्य पौडवाल के निधन पर शंकर महादेवन ने जताया दुख, बोले- 'विश्वास नहीं हो रहा...'
शंकर महादेवन और आदित्य पौडवाल ने साथ काम किया है.

आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal)  के निधन के बाद बैगग्राउंड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan)  काफी दुखी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 4:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बैकग्राउंड सिंगर और भक्ति गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) ने 35 साल की छोटी सी उम्र में दुनिया को अलविदा कहा दिया. उनके निधन से जहां परिवार बेहद गमगीन हैं, वहीं बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज बैगग्राउंड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे है. उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर आदित्य के निधन की जानकारी साझा कर, उनके निधन पर शोक जताया है.

शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा- ऐसी खबर जिसे सुनने के बाद मानों तबाही आ जाए... हम सब के प्रिय आदित्य पौडवाल नहीं रहे. क्या एक अद्भुत संगीतकार, क्या एक सुंदर इंसान एक सुंदर भाव-भंगिमा के साथ. हमने कई प्रोजेक्ट्स पर साथ काम किया. बस यहां हम साथ नहीं हैं. उसके परिवार के लिए प्रार्थना! लव यू आदित्य ... आपकी याद आएगी.


शंकर महादेवन की इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ संगीत की दुनिया के कई नामी चेहरे उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं.



मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल के संगीतकार आदित्य पौडवाल का लंबी बीमारी के चलते आज निधन हो गया. वह किडनी की बीमाीर से जूझ रहे थे और काफी समय अस्पातल में भर्ती थे. मुम्बई के एक अस्पताल में पिछले चार दिनों से वह आईसीयू में भर्ती थे. शनिवार सुबह उनकी किडनी फेल हो गई और वह हमेशा-हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गए.

ये भी पढ़ें- अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन, 35 साल में दुनिया को कहा अलविदा

आपको बता दें कि आदित्य पौडवाल भी अपनी मां की तरह के भजन और भक्ति गीत गाते थे. इसके अलावा वह म्यूजिक भी कंपोज करते थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह भक्ति गीतों पर ही अपना ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज