अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन, 35 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन, 35 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
आदित्य पौडवाल म्यूजिक कंपोजर थे. फोटो साभार-@adityapaudwal/Instagram

अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) पिछले कई दिनों से बीमार थे. किडनी की समस्या की वजह से वह पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 9:20 AM IST
  • Share this:
मुंबई. साल 2020 अब तक कई गमगीन खबरें दे चुका है. कोरोना वायरस और अन्य कारणों की वजह से हो रही मौतों से लोग परेशान हैं. इस दौरान सिनेमा जगत के कई लोकप्रिय सेलेब्स इस साल दुनिया को अलविदा कह गए. उनके निधन के गम को लोग अभी भुला भी नहीं पाए थे कि एक और गमगीन खबर सामने आई है. भजन गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) का निधन हो गया है. उन्होंने 35 साल की छोटी सी उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया.

जानकारी के मुताबिक, आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) पिछले काफी समय से किडनी की परेशानी जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे. किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का आज सुबह निधन हो गया. आदित्य के जाने से पौडवाल परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

आदित्य पौडवाल के निधन की खबर आने के बाद से सोशल मीडिया पर आम और खास सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.





आदित्य पौडवाल भी अपनी मां की तरह के भजन और भक्ति गीत गाते थे. इसके अलावा वह म्यूजिक भी कंपोज करते थे. इस साल की शुरुआत में, एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि वह भक्ति संगीत पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रहे हैं. उनका नाम भारत के सबसे कम उम्र के संगीत निर्देशक के रूप में 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में शामिल है.



आपको बता दें कि अनुराधा पौडवाल की शादी अरुण पौडवाल से हुई थी, जो प्रसिद्ध संगीतकार एसडी बर्मन के सहायक थे. खुद अरुण भी एक संगीतकार थे. नब्बे के दशक में अनुराधा पौडवाल अपने करियर के शिखर पर थीं, उसी समय उनके पति अरुण की एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी. अब उनका बेटा भी साथ छोड़कर चला गया. अब परिवार में अनुराधा की केवल एक बेटी हैं, जिनका नाम कविता पौडवाल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज