कंगना रनौत ने शेयर किया अनुराग कश्यप का पुराना वीडियो, कहा- खुद कबूली थी लड़के को मोलेस्ट करने की बात

अनुराग कश्यप और कंगना रनौत.
अनुराग कश्यप और कंगना रनौत.

बॉलीवुड के जानेमाने निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो खुद ही एक बच्चे के मॉलेस्ट करने की बात स्वीकार रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 1:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जानेमाने निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का एक पुराना वीडियो शेयर किया है. इसमें वह एक इंटरव्यू में अपने स्कूल के दिनों की एक हरकत के बारे में बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि तब उन्हें यौन उत्पीड़न या चाइल्ड अब्यूज या फिर किसी तरह के उत्पीड़न के बारे में पता नहीं था. तब उन्हें एक बच्चा बहुत अच्छा लगता था. अनुराग ने बच्चे के साथ कुछ ऐसा किया कि बच्चे ने स्कूल प्रशासन से शिकायत कर दी. जिसके बाद बच्चे के माता-पिता को लेटर लिखकर बुलाया गया और अनुराग को पेश किया गया.

बच्चे के माता-पिता ने जब अनुराग की क्लास लगाई, तब जाकर उन्होंने बच्चे से दूरी बनाई. अनुराग के अनुसार तब उन्हें किसी तरह की सेक्स एजुकेशन नहीं दी जाती थी. तब वहां मास्टरबेट जैसे शब्दों को भी बहुत बड़ा माना जाता था. उस दौर में उनके साथ ये घटना घटी. इस वीडियो को मूल रूप से राजीव सिंह राठौर नाम के एक अकाउंट से अपलोड किया गया है. बाद में कंगना ने इसे रीट्वीट करते हुए कहा कि मैंने पहले सुसाइड गैंग के बारे में बात की थी, जिन्होंने सुशांत को मौत के मुंह में धकेल दिया और मुझे भी आत्महत्या करने को उकसाया, कइयों ने मुझसे पूछा कि वो ऐसा क्यों करते हैं? इन्हें देखिए, कैसे अनुराग कश्यप खुद एक बच्चे को मोलेस्ट करने के बारे में बता रहे हैं.'
इसके अलावा इसी अकाउंट से अनुराग कश्यप के कुछ और वीडियो अपलोड किए गए हैं. इनमें अनुराग एक सफेद कागज को मुंह से लगाते हुए देखे जा रहे हैं. वीडियो में दावा किया जा रहा है वह कोई मादक पदार्थ लेने के लिए उस कागज का इस्तेमाल करने वाले हैं.

बता दें कि बीते दिन अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज