अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने पेरेंट्स से कभी नहीं छुपाई डेटिंग और दारू पीने की बात, किए कई खुलासे

(photo credit: instagram/@aaliyahkashyap)

(photo credit: instagram/@aaliyahkashyap)

आलिया (aaliyah kashyap) ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह अपने पैरंट्स अनुराग कश्यप और आरती बजाज को एक बेस्ट फ्रेंड की तरह मानती हैं और उनसे सारी बातें शेयर करती हैं.

  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) तो अक्सर ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन, उनके साथ उनकी बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) भी कम फेमस नहीं हैं. आलिया (Aaliyah Kashyap Boyfriend) अपने बोल्ड अंदाज से अक्सर फैंस को हैरान करती रही हैं. सोशल मीडिया पर आलिया काफी एक्टिव हैं और अपने बिंदास अंदाज से खूब सनसनी मचाती हैं. हाल ही में आलिया (aaliyah kashyap) ने एक बयान दिया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

आलिया (aaliyah kashyap) ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह अपने पैरंट्स अनुराग कश्यप और आरती बजाज को एक बेस्ट फ्रेंड की तरह मानती हैं और उनसे सारी बातें शेयर करती हैं. डीएनए की खबर के अनुसार स्टारकिड का कहना है कि वह अपने पैरेंट्स से एक एक बात खुलकर करती हैं. जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरे माता पिता ने सख्ती की बजाए दोस्त की तरह मेरे साथ व्यवहार किया इसलिए मैं उनसे कुछ नहीं छुपाती हैं.



आलिया (aaliyah kashyap) ने कहा है कि टीनएजर्स पर उन्होंने भी कई एक्सपेरिमेंट्स किए हैं. उन्होंने शराब पीना या ऐसी बातें, मैंने जब भी ऐसा किया अपने माता-पिता को बताया. उनसे कभी नहीं छुपाया. जब मैं ऐसा कर रही थी तो उनको बताया क्योंकि ऐसा करने के लिए मैं जिम्मेदार थी. इतना ही नहीं उन्होंने बताया है कि उनकी मां को उनकी डेटिंग लाइफ के बारे में सब कुछ पता है, आलिया के अनुसार जब भी वह किसी भी लड़के से बात करती हैं या उसके साथ डेट पर जाती हैं तो अपनी मां तो सब बताती हैं. लेकिन वह अपनी डेटिंग के बारे में पिता अनुराग को नहीं बताती हैं. वह अपने पिता को इस बारे में तभी बताती हैं जब कुछ गंभीर बात होती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज