• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अनुराग कश्यप की बेटी ने व्लॉग में प्रेग्नेंसी-ड्रग्स पर की बात, यूजर बोले- 'शर्म नहीं आती'

अनुराग कश्यप की बेटी ने व्लॉग में प्रेग्नेंसी-ड्रग्स पर की बात, यूजर बोले- 'शर्म नहीं आती'

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aaliyahkashyap)

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aaliyahkashyap)

हाल ही में, आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) के बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे (Shane Gregoire) भी भारत आए थे और वह आलिया के कुछ व्लॉग्स में भी नजर आए. स्टारकिड का यह वीडियो उनके फैंस के बीच खूब पसंद भी किया गया.

  • Share this:
    मुंबईः अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं और अक्सर इस चैनल पर अपनी डेली लाइफ को कवर करने वाले वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में, आलिया के बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे (Shane Gregoire) भी भारत आए थे और वह आलिया के कुछ व्लॉग्स में भी नजर आए. स्टारकिड का यह वीडियो उनके फैंस के बीच खूब पसंद भी किया गया. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए आलिया कश्यप के वीडियोज की तारीफ भी की.

    आलिया ने हाल ही में एक चैट शो में शिरकत भी की, जहां उन्होंने सोशल मीडिया से कंटेंट बनाने के बारे में बात की. वह कहती हैं कि उन्हें वीडियो में अपने माता-पिता के साथ प्रेग्नेंसी और ड्रग्स पर चर्चा करने के लिए नफरत भरे मैसेजेस मिल रहे हैं. आलिया ने कहा कि लोग उनके वीडियो पर यह कहते हुए कमेंट करते हैं कि, 'आप अपने माता-पिता के साथ ऐसी चीजों के बारे में कैसे बात कर सकती हैं?''

    दरअसल, आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें आलिया अपने पैरेंट्स अनुराग कश्यप और आरती बजाज से प्रेग्नेंसी और ड्रग्स जैसी बातों पर चर्चा कर रही हैं. अनुराग और आरती दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री से हैं.




    उसने यह भी कहा कि जब उसने हाल ही में ब्रांड एंडोर्समेंट के हिस्से के रूप में सोशल मीडिया पर लॉन्जरी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं तो लोग उनकी फोटोज पर अजीबो-गरीब और गलत कमेंट करने लगे. "मैं चाहती हूं कि लोग मुझे पसंद करें लेकिन हर कोई आपको पसंद नहीं कर सकता." आलिया ने अभिनेत्री पायल घोष द्वारा अपने पिता के खिलाफ लगाए गए #MeToo आरोपों के बारे में भी बात की और बताया कि इन आरोपों ने उनकी लाइफ को कैसे प्रभावित किया.

    आलिया ने कहा कि एक्ट्रेस द्वारा उनके पिता पर लगाए आरोपों ने उन्हें बहुत परेशान किया क्योंकि यह इससे उनके पिता की इमेज भी काफी प्रभावित हुई थी. हालांकि, जो भी उनके करीब हैं, वह सभी जानते हैं कि वह ऐसा कुछ नहीं कर सकते, क्योंकि वह एक नरम दिल के व्यक्ति हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज