अनुराग कश्यप पर लगे #MeToo के आरोपों पर वकील ने जारी किया बयान, एक्ट्रेस के खिलाफ ले सकते हैं लीगल एक्शन

अनुराग कश्यप.
अनुराग कश्यप.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपनी वकील प्रियंका खिमानी (Priyanka Khamani) के जरिए एक बयान जारी किया है. अपने बयान में फिल्ममेकर ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 11:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अनुराग कश्यप इन दिनों एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) के लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप के चलते सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने बीते 19 सितंबर को अनुराग कश्यप पर उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी. एक्ट्रेस के इन आरोपों के बाद 20 सितंबर को एक के बाद एक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कई ट्वीट किए और खुद पर लगे इन गंभीर आरोपों पर प्रतिक्रिया दी थी.  अब उन्होंने अपनी वकील प्रियंका खिमानी (Priyanka Khamani) के जरिए एक बयान जारी किया है. अपने बयान में फिल्ममेकर ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है.

अपने बयान में अनुराग कश्यप ने कहा कि पायल घोष द्वारा उन पर लगाए सभी आरोप गलत हैं और वह इसके खिलाफ कानूनी एक्शन लेने के लिए तैयार हैं. वकील प्रियंका खिमानी के बयान में लिखा गया है, 'मेरे क्लाइंट, अनुराग कश्यप पर हाल ही में लगे यौन शोषण के झूठे आरोपों से उन्हें गहरा दुख हुआ है. ये आरोप पूरी तरह से झूठे, निंदनीय और गलत हैं. यह दुखद है कि #metoo जैसे महत्वपूर्ण आंदोलन को खुद के स्वार्थ और किसी की चरित्र हत्या के लिए चुना गया.'
View this post on Instagram

Here is the statement from my lawyer @priyankakhimani on my behalf .. thank you

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on



बयान में आगे लिखा है- 'इस तरह के गलत आरोप आंदोलन को कमजोर करते हैं और यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के वास्तविक पीड़ितों के दर्द और आघात पहुंचाते हैं.' हालांकि, पायल घोष के आरोपों के बाद अनुराग कश्यप ने एक के बाद एक क्रमवार कई ट्वीट किए और एक्ट्रेस के आरोपों पर तंज कसा था. अनुराग कश्यप के मुताबिक, यह उनके खिलाफ साजिश के तहत किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज